anant tv

'नो ड्रोन फ्लाई जोन' का उल्लंघन करने के लिए 3 लोगों को अरेस्ट किया

 
sd

गुजरात पुलिस ने आज बावला में पीएम मोदी की यात्रा के दौरान ड्रोन का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और 'नो ड्रोन फ्लाई जोन' का उल्लंघन करने के लिए 3 लोगों को अरेस्ट किया। तीनों की पहचान निकुल रमेशभाई परमार, राकेश कालूभाई भारवाड़ और राजेश कुमार मांगीलाल प्रजापति के खिलाफ अहमदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जरात पुलिस ने आज बावला में पीएम मोदी की यात्रा के दौरान ड्रोन का उपयोग करके वीडियो रिकॉर्ड करने और 'नो ड्रोन फ्लाई जोन' का उल्लंघन करने के लिए 3 लोगों को अरेस्ट किया। तीनों की पहचान निकुल रमेशभाई परमार, राकेश कालूभाई भारवाड़ और राजेश कुमार मांगीलाल प्रजापति के खिलाफ अहमदाबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

गुजरात में पीएम मोदी की रैली के दौरान सुरक्षा में सेंधमारी का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। नो फ्लाइंग जोन में ड्रोन देखे जाने के बाद 3 गिरफ्तार हुए हैं। पुलिस ने गुरुवार को अहमदाबाद जिले के बावला गांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली स्थल के पास कैमरा लगे ड्रोन उड़ाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। 

पीएम मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रचार अभियान के तहत गांव में एक रैली को संबोधित किया. जिला कलेक्टर ने सुरक्षा कारणों से कार्यक्रम स्थल के पास ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी थी। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी इंस्पेक्टर भरत पटेल ने कहा कि रैली से पहले, पुलिस ने कुछ लोगों को रिमोट से चलने वाले ड्रोन का इस्तेमाल करते हुए भीड़ की तस्वीरें लेने के लिए देखा। उन्होंने कहा, "ये तीन स्थानीय लोग अपने व्यक्तिगत उद्देश्य के लिए भीड़ के दृश्यों को कैप्चर कर रहे थे। हमने उन्हें आईपीसी की धारा 188 (आधिकारिक आदेशों का उल्लंघन) के तहत मामला दर्ज किया।"

     

From around the web