anant tv

एयरलाइन के विमान में बोर्डिंग के दौरान एक पैसेंजर ने एयर होस्टेस के साथ गलत व्यवहार किया। 

 
sd

 स्पाइसजेट विमान के अंदर एक पैसेंजर का एयरहोस्टेस से बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। स्पाइसजेट के मुताबिक सोमवार को दिल्ली से हैदराबाद जा रहे एयरलाइन के विमान में बोर्डिंग के दौरान एक पैसेंजर ने एयर होस्टेस के साथ गलत व्यवहार किया। 

एयरलाइन ने बताया कि पैसेंजर को जब रोका गया तो उसने पूरे केबिन क्रू के साथ अभद्रता की। इसके चलते विमान में बोर्डिंग रोक दी गई। मामला बढ़ने पर केबिन क्रू ने पायलट और सिक्योरिटी स्टाफ को इसकी जानकारी दी। इसके बाद आरोपी और उसके साथी पैसेंजर को विमान से उतार दिया गया। दोनों को एयरपोर्ट सिक्योरिटी के हवाले कर दिया गया।

आरोपी यात्री की पहचान अबसार आलम के रूप में हुई है, जो दिल्ली के जामिया नगर का निवासी है। आरोपी अपने परिवार के साथ दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था। उसी दौरान यात्री पर फ्लाइट की एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा है। पुलिस ने बताया कि जब विमान उड़ान भरने के लिए तैयार था, उसी वक्त आरोपी ने एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी की। जिसके बाद उसे और उसके एक साथी को फ्लाइट से उतार दिया गया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354ए के तहत इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं, वीडियो में देखा गया है कि, एक बुजुर्ग शख्स एक एयरहोस्टेस से ऊंची आवाज में बात कर रहा है। एयरहोस्टेस उसे कुछ समझाने की कोशिश कर रही है, जिस पर यह शख्स झल्लाकर कहता है कि हिंदी में बात करो। इतने में एक पैसेंजर आकर मामले को खत्म करने की कोशिश करता है, पर विवाद नहीं सुलझता। एयरहोस्टेस कहती है कि इस शख्स ने उसे (अन्य एयरहोस्टेस) रुलाया। वह कहती है कि लड़की रोए तो किसी को परेशानी नहीं होती, लेकिन लड़का रोता है तो सब परेशान हो जाते हैं। दूसरी एयरहोस्टेस आकर पहली एयरहोस्टेस को शांत होने को कहती है और उसे लेकर जाती है।

From around the web