anant tv

ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में करीब 1 हेक्टेयर जमीन है और ऐश्वर्या पर इस जमीन का एक साल का टैक्स बकाया है।

 
zsd
जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को सिन्नर (नासिक) तहसीलदार के तरफ से नोटिस भेजा गया है। बता दें कि नासिक के सिन्नर के अड़वाड़ी इलाके में ऐश्वर्या राय की पवन चक्की के लिए जमीन है। इसी जमीन का एक साल का 21,960 रुपया टैक्स के रूप में बकाया है, जिसके चलते सूबे के तहसीलदार की ओर से ऐश्वर्या राय के खिलाफ ये नोटिस भेजा गया है।

एक हेक्टेयर जमीन

खबरें हैं कि ऐश्वर्या के पास सिन्नर के थानगांव के पास अदवाड़ी के पहाड़ी इलाके में करीब 1 हेक्टेयर जमीन है और ऐश्वर्या पर इस जमीन का एक साल का टैक्स बकाया है। ऐसे में ऐश्वर्या के साथ 1200 संपत्ति मालिकों को भी टैक्स बकाया के लिए नोटिस जारी किया गया है। इस तरीके से ऐश बहुत बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं।

मार्च तक चुकाना है बकाया

राजस्व विभाग की तरफ से यह कार्रवाई की गई है और मार्च के अंत तक वसूली को पूरा करने के लिए कहा गया है, क्योंकि मार्च का महीना राजस्व विभाग के लिए क्लोजिंग का महीना होता है। हालांकि ऐश्वर्या राय ने अभी इस मामले पर रिएक्ट नहीं किया है। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या ने पवन ऊर्जा उत्पादन करने वाली कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है। ऐश्वर्या राय के अलावा भी कई मशहूर हस्तियों ने भी पवन ऊर्जा कंपनी सुजलॉन में निवेश किया है।

From around the web