anant tv

बसपा लोकसभा चुनाव से पहले नए रूप में दिखेगी। संगठन में प्रमुख चेहरों में युवा को महत्व दिया जाएगा। 

 
sd

बसपा लोकसभा चुनाव से पहले नए रूप में दिखेगी। संगठन में प्रमुख चेहरों में युवा को महत्व दिया जाएगा। उन्हें जिम्मेदारियां देकर लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी मजबूत किया जाएगा। बसपा सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आनंद ने स्वयं ट्वीट कर युवाओं को 50 फीसदी भागीदारी संगठन में देने की बात कही है। उनके इस बात की पुष्ट स्वयं मायावती ने पत्रकारों से बातचीत में की है।

बसपा अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही है। मौजूदा समय उसका मात्र एक ही विधायक है। मायावती इसीलिए संगठन को नए सिरे से खड़ा करने में जुटी हुई हैं। इसके लिए भतीजे आकाश आनंद को अहम जिम्मेदारियां दी हैं। आकाश यूपी के साथ ही देश के अन्य राज्यों में संगठन को नए सिरे से खड़ा करने में जुटे हुए हैं। रैलियां निकालने के साथ वह सभाएं कर रहे हैं। पंजाब व हरियाणा के साथ दक्षिण के राज्यों में उन्होंने जमकर मेहनत की है।

बसपा सुप्रीमो विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार लखनऊ में डेरा डाले हुए हैं। मंडलीय बैठकें कर रही हैं और सदस्यता अभियान की समीक्षा कर रही हैं। पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेता कहते हैं कि संगठन में बदलाव करते हुए निकाय चुनाव में इसका असर देखेंगी। खराब रिजल्ट देने वाले नेताओं को हटाकर दूसरों को मौका दिया जाएगा। संगठन में दलित, ओबीसी के साथ मुस्लिमों को जोड़ा जा रहा है। 

From around the web