anant tv

 बबीता फोगट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'खिलाड़ियों की लड़ाई प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, दीदी स्मृति ईरानी या भाजपा से नहीं है।

 
sf

 बबीता फोगट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'खिलाड़ियों की लड़ाई प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, दीदी स्मृति ईरानी या भाजपा से नहीं है। खिलाड़ियों की लड़ाई फेडरेशन और एक व्यक्ति के खिलाफ है। मैं कांग्रेस पार्टी को यह कहना चाहती हूं कि वह अपने फायदे के लिए खिलाड़ियों के आंदोलन पर ओछी राजनीति करना बंद करें।'

बता दें कि, पहलवान विनेश फोगाट द्वारा WFI के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के इल्जाम लगाए जाने के बाद कांग्रेस ने बुधवार को दावा करते हुए कहा था कि इससे ''भाजपा का असली चरित्र उजागर हो गया है।'' कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए आरोप लगाया था कि बेटी बचाओ का नारा देने वाले बेटियों का शोषण कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'बेटियों को भाजपा से बचाना है। प्रधानमंत्री मोदी और महिला विकास मंत्री स्मृति ईरानी से कुछ भी उम्मीद करना बेकार है।' बबिता फोगाट ने इसी का जवाब दिया है।

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा के लोकसभा सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ जारी पहलवानों के प्रदर्शन के बीच भाजपा नेता व पूर्व पहलवान बबीता फोगट ने कांग्रेस को एक सख्त संदेश दिया है।

उन्होंने कांग्रेस से पहलवानों के मुद्दे पर सियासत न करने के लिए कहा है। बता दें कि देश के शीर्ष पदक विजेता पहलवान कुछ दिनों से रेसलिंग फाउंडेशन ऑफ इंडिया और उसके अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली में विरोध प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने WFI को भंग करने की मांग की है।

From around the web