anant tv

Big Breaking: बंसल ग्रुप के 40 ठिकानों पर एकसाथ इनकम टैक्स की रेड, रिंग सेरेमनी की स्टीकर लगे वाहनों से अलसुबह पहुंची IT टीम, कार्रवाई जारी

 
incom

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बंसल ग्रुप के अलग अलग ठिकानों पर एकसाथ इनकम टैक्स की छापेमारी की जा रही है। इनकम टैक्स की छापेमारी की खबर से शहर में हड़कंप की स्थिति है।

बताया जाता है कि बंसल ग्रुप के अलग-अलग ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। घर से लेकर ऑफिस तक सभी जगह सुबह सुबह आईटी (IT) की टीम पहुंची। सुबह से ही आईटी की टीम घर और ऑफिस में मौजूद है। जानकारी के अनुसार बंसल ग्रुप के 40 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामारी जारी है। भोपाल, इंदौर और मंडीदीप में सुबह 6 बजे आयकर विभाग की छापामार दलों ने सर्चिंग शुरू की है। भोपाल,इंदौर और मंडीदीप में सुबह आयकर विभाग की छापामार दलों ने सर्चिंग शुरू की है।

रिंग सेरेमनी के स्टीकर लगी हुई गाड़ी से इनकम टैक्स की टीम उनके ठिकानों पर पहुंची। सभी गाड़ियों पर इंदौर के नम्बर है। टीम द्वारा आय से अधिक संपत्ति मामलों में जांच पड़ताल की जा रही है। टीम को आय से अधिक संपत्ति मामले में अहम दस्तावेज हाथ लगने की जानकारी है। फिलहाल समाचार लिखे जाने तक कार्रवाई जारी थी। टीम के अधिकारियों ने कार्रवाई पूरी होने के बाद मीडिया को जानकारी देने की बात कही है।

From around the web