anant tv

पीएफआई के यह दोनों सदस्य एनआईए की पकड़ से अभी फरारा चल रहे हैं। यह दोनों ही आरोपी कर्नाटक के बेल्लारे के निवासी हैं।

 
as

बीजेपी के युवा मोर्चा जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की हत्या का आरोप

पीएफआई के यह दोनों सदस्य एनआईए की पकड़ से अभी फरारा चल रहे हैं। यह दोनों ही आरोपी कर्नाटक के बेल्लारे के निवासी हैं। इन दोनों ही आरोपियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की 26 जुलाई, 2022 को हत्या कर दी थी। पीएफआई के इन दोनों ही सदस्यों ने समाज के लोगों के बीच आतंक फैलाने के लिए धारदार हथियार का इस्तेमाल कर सचिव प्रवीण नेट्टारू की हत्या की थी।

गोपनीय रखी जाएगी सूचना देने वालों की पहचान

एनआईए के मुताबिक पीएफआई के दोनों ही सदस्यों की सूचना देने वालों लोगों की पहचान को सख्ती से गोपनीय रखा जाएगा उन्हें किसी भी समस्या से गुजरना नहीं पड़ेगा। एजेंसी ने कहा कि जानकारी रखने वाले लोग एनआईए के कार्यालय, 8 वीं मंजिल, सर एम विश्वेश्वरैया केंद्रीय सदना, डोम्लुर, बेंगलुरु- 560071 पर संपर्क कर सकते हैं या 080 29510900 या 8904241100 (ईमेल: info.blr.nia@gov.in ) पर कॉल कर सकते हैं।

आतंकवाद फैलाने के लिए धारदार हत्यार से की थी हत्या

26 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सचिव प्रवीण नेट्टारू की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। देर शाम हत्यारे बाइक पर सवार होकर कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारी में आए और नेट्टारू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। दोनों ही आरोपीयों ने जिले में आतंकवाद फैलाने के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया था। पोल्ट्री व्यवसाय चलाने वाले नेतरू जब घर लौट रहे थे उस दौरान उन पर हमला किया गया था। हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गए। हालांकि हादसे के तुंरत बाद ही नेतरू को अस्पताल ले जाया गया था लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। साल 2022 में 29 जुलाई को यह पूरा मामला जांच के लिए एनआईए को स्थानांतरित कर दिया गया था।

From around the web