anant tv

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनाव में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे।

 
sd

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज गुजरात दौरे पर हैं। वे गुजरात में चल रहे विधानसभा चुनाव में BJP प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं करेंगे। सीएम 10 घंटे में चार सभाएं करेंगे और देर रात भोपाल वापस लौटेंगे। सुबह 9 बजे वे गुजरात के लिए रवाना हो गए। मुंद्रा एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। गुजरात विधानसभा चुनाव में मध्यप्रदेश के वरिष्ठ बीजेपी नेताओं ने भी मैदान संभाल रखा है। कई नेता-मंत्री लंबे समय से गुजरात में ही डेरा डाले हुए हैं। अब प्रचार का अंतिम चरण चल रहा है। इसलिए सीनियर लीडर्स मैदान में उतरे हुए हैं। इसके चलते ही CM शिवराज भी सभाएं कर रहे हैं।

सुबह रवाना हुए, रात में वापस आएंगे
सीएम चौहान हवाई सफर करके सुबह गुजरात पहुंचें। वे मांडवी, अबडासा, मोरवी और भावनगर विधानसभाओं में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाएं करेंगे। इसके बाद रात 11 बजे वापस भोपाल पहुंचेंगे।

यहां सभाएं करेंगे सीएम
सीएम शिवराज की पहली सभा मांडवी, जिला कच्छ में है। भाजपा प्रत्याशी अनिरुद्ध भाई दवे के समर्थन में जनसभा की गई। दूसरी सभा विधानसभा अबडासा जिला कच्छ में प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह जाडेजा के समर्थन में करेंगे। तीसरी सभा शाम 4 बजे विधानसभा मोरवी में बीजेपी प्रत्याशी कांति लाल अमृतिया के समर्थन में करेंगे। चौथी सभा शाम साढ़े 7 बजे भावनगर पश्चिम विधानसभा में होगी। भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र सावजी भाई वाघवानी के समर्थन में चुनावी सभा में शामिल होंगे।

एमपी के कई मंत्री-नेता डाले हुए हैं डेरा
गुजरात चुनाव में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है। मध्यप्रदेश के कई मंत्रियों के साथ नेता भी कई दिन से गुजरात में डेरा डाले हुए हैं। नेताओं को विधानसभा की जिम्मेदारी दी गई है, जो बतौर प्रभारी मौजूद हैं। कई नेताओं को चुनावी मैनेजमेंट की जिम्मेदारी भी सौंपी गई है। सीनियर लीडर्स की सभाएं भी हो रही हैं।

From around the web