anant tv

सिर पर जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर प्रचार कर रहा कांग्रेस प्रत्याशी


 
AS

विदिशा जिले में एक कांग्रेस प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार के तरीके को लेकर चर्चा में है। दरअसल जैसे दूसरे दलों के प्रत्याशी लोगों के घरों जाकर वोट मांग रहे हैं उसी तरह कांग्रेस प्रत्याशी भी अपने क्षेत्र में जाकर लोगों से वोट मांग रहा है लेकिन खास बात ये है कि कांग्रेस प्रत्याशी सिर पर जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर प्रचार करने निकल रहा है। हेलमेट पहनकर प्रचार करने के चलते कांग्रेस प्रत्याशी मनोज खींची पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बने हुए हैं। मनोज खींची को सोशल मीडिया पर धमकी मिली है कि वोट मांगने आओगे तो चप्पल और जूतों से स्वागत किया जाएगा।

मनोज खींची को कांग्रेस ने वार्ड 18 से प्रत्याशी बनाया है। मनोज वार्ड 18 से दो बार पहले भी पार्षद रह चुके हैं।
तीसरी बार पार्टी ने उन्हें फिर से टिकट दिया है। मनोज की पत्नी भी पार्षद रह चुकी हैं। कांग्रेस प्रत्याशी मनोज ने बताया कि किसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली है। इसमें उनको नसीहत दी गई थी कि वे हेलमेट पहनकर चुनाव प्रचार में आएं नहीं तो वार्ड में उनका स्वागत जूतों और चप्पलों से होगा। अब मनोज और उनके समर्थक जूते पड़ने के डर से हेलमेट पहनकर चुनाव प्रचार के लिए निकल रहे हैं। मनोज ने सोशल मीडिया में खुद के लिए प्रयोग की गई अभद्र भाषा इस्तेमाल करने की शिकायत निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर उमा शंकर भार्गव से की है। 

सोशल मीडिया पर कांग्रेस प्रत्याशी को धमकी देने वाले शख्स का दावा है कि मनोज खींची के वार्ड पार्षद रहते हुए वार्ड में विकास के ज्यादा काम नहीं हुए हैं और लोगों की परेशानियां बरकरार हैं। 

From around the web