anant tv

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा महिला को पकड़कर ले जाने की कांग्रेस ने कड़ी निंदा करते हुए विरोध दर्ज कराया 


पूर्व प्रोटेम स्पीकर शर्मा के निवास पर पहुंचकर महिला पुलिस की वर्दी भेंट की
 
congress



 
भोपाल, 

मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग की उपाध्यक्ष सुश्री संगीता शर्मा के नेतृत्व में आज कांग्रेसजन पूर्व प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा के निवास पर उन्हें महिला पुलिसकर्मी की वर्दी भेंट करने पहुंचे। ज्ञातव्य हो कि बीते 29 जुलाई को भोपाल जिला पंचायत निर्वाचन के दौरान एक महिला मतदाता को महिला पुलिसकर्मी की अनुपस्थिति में श्री शर्मा द्वारा उन्हें पकड़कर दौड़ते हुए मतदान स्थल तक ले जाने पर घोर आपत्ति जाहिर की है।   
सुश्री संगीता शर्मा ने कहा कि भाजपा पैसा, पुलिस और प्रशासन की दम पर जनमत को धनमत में तब्दील कर लगातार लोकतंत्र की हत्या तो कर ही रही है, साथ ही महिलाओं की अस्मिता पर भी हमला करने से बाज नहीं आ रही है। श्री रामेश्वर शर्मा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष निर्वाचन के दौरान जिस तरह महिला अस्मिता का घोर अपमान किया गया, उनका यह आचरण पूरी तरह का अनुचित और महिलाओं के प्रति अपमान का द्योतक है साथ ही बेहद निदंनीय और अपमानजनक कृत्य है। 
सुश्री शर्मा ने कहा कि रामेश्वर शर्मा के इस कृत्य पर आज कांग्रेसजनों ने उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें पुलिस की वर्दी सौंपना चाहा, किंतु पुलिस बल ने श्री शर्मा के निवास पर जाने नहीं दिया। यही नहीं श्री शर्मा ने हमारे ऊपर हमला कराने के उद्देश्य से किराये की महिलाएं बुलाकर बंगले के भीतर बिठा रखी थी, लेकिन वे उसमें सफल नहीं हो सके। पुलिस द्वारा हमें गिरफ्तार करने की कोशिश की गई।    
इस अवसर पर सुश्री संगीता शर्मा के साथ कांग्रेस नेत्रियां शबिस्ता जकी, फरहाना खान, गीता जाटक, पायल कामरानी, अभिवन बारोलिया, सिद्वार्थ राजावत, आनंद जाट, रामस्वरूप यादव, प्रशांत गुरूदेव, मुजाहिद सिद्धीकी, विनोद वाथम, आकाश शर्मा, राहुल बबेले, अरूण अवस्थी, अनीस खान गुड्डू सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।  

From around the web