anant tv

 जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय और नोडल प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने सांसद को स्मृति चिन्ह भेंट किया

 
sd

बेसिक शिक्षा परिषद की दो दिवसीय जनपदीय रैली का शुभारंभ डॉ भीमराव अंबेडकर राज्य विद्यालयीय क्रीड़ा संस्थान स्पोर्ट्स स्टेडियम मकबरा पर सोमवार को मुख्य अतिथि सांसद लल्लू सिंह ने किया। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय और नोडल प्रभारी राजेश कुमार सिंह ने सांसद को स्मृति चिन्ह भेंट किया। 

मुख्य अतिथि द्वारा मैदान पर कबूतर छोड़कर औपचारिक रूप से खेल प्रारंभ कराया गया। इस मौके पर सांसद लल्लू सिंह ने कहा कि खेलों से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है। आपसी प्रतिस्पर्धाओं से बच्चों में अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है,खेल के माध्यम से बच्चे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित होते हैं और यही बच्चे भविष्य में देश का नाम रोशन करेंगे।

सांसद ने इस मौके पर विजेता और उपविजेता बच्चों को ट्रैक सूट देने की घोषणा किया।खेल आयोजन में पहुंचे मिल्कीपुर विधायक अवधेश प्रसाद का बीएसए ने स्वागत किया। श्री प्रसाद ने कहा कि बच्चे खेलों में देश का नाम रोशन कर रहे हैं। प्रतिभाशाली बच्चों को आगे बढ़ाने की जरूरत है। उन्होंने विजेता और उपविजेता बच्चों को  स्वेटर देने की घोषणा किया। 

इस अवसर पर प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय उपाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह, जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ जिला अध्यक्ष अरुण तिवारी, महामंत्री चंद्रजीत यादव, प्राथमिक शिक्षक संघ जिला अध्यक्ष नील मणि त्रिपाठी, महामंत्री चक्रवर्ती सिंह, प्राशिसंघ जिलाध्यक्ष संजय सिंह समेत विभागीय अधिकारी और शिक्षक मौजूद रहे।

From around the web