anant tv

त्यागपत्र में अनिल एंटनी ने लिखा कि कल की घटनाओं पर विचार करते हुए, मेरा मानना ​​है कि मेरे लिए कांग्रेस में अपने सभी पदों को छोड़ना उचित होगा

 
X

कांग्रेस के दिग्गज नेता एके एंटनी के बेटे अनिल एंटनी ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. अनिल एंटनी ने कांग्रेस को बीबीसी (BBC) के प्रोपेगेंडा में नहीं फंसने की सलाह दी थी, जिसके बाद अब उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अनिल एंटनी का आरोप है कि शायद पार्टी को उनकी सलाह पसंद नहीं आई. उनके ऊपर ट्वीट डिलीट करने के लिए दबाव बनाया गया, जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा देने का फैसला किया. बता दें कि इस्तीफे की जानकारी देते हुए अनिल एंटनी ने एक ट्वीट भी किया है और आरोप लगाए हैं.

बीबीसी डॉक्यूमेंट्री विवाद के बीच दिया इस्तीफा

अनिल एंटनी ने ट्वीट किया कि मैंने कांग्रेस में अपनी भूमिकाओं से इस्तीफा दे दिया है. फ्री स्पीच के लिए लड़ने वालों ने ट्वीट डिलीट करने के लिए असहिष्णु कॉल किए. मैंने मना कर दिया. प्यार को बढ़ावा देने का समर्थन करने वालों ने नफरत/अपशब्दों से फेसबुक वॉल भर दी. यही पाखंड है!

केपीसीसी डिजिटल मीडिया का पद छोड़ा

त्यागपत्र में अनिल एंटनी ने लिखा कि कल की घटनाओं पर विचार करते हुए, मेरा मानना ​​है कि मेरे लिए कांग्रेस में अपने सभी पदों को छोड़ना उचित होगा. केपीसीसी डिजिटल मीडिया के संयोजक और एआईसीसी सोशल मीडिया व डिजिटल कम्युनिकेशन सेल के नेशनल को-ऑर्डिनेटर के पद से इस्तीफा देता हूं.

त्यागपत्र में लिखी ये अहम बात

उन्होंने त्यागपत्र में ये भी लिखा कि मैं अपने अन्य प्रोफेशनल काम को इस नकारात्मकता से प्रभावित हुए बिना जारी रखना पसंद करूंगा. विनाशकारी नैरेटिव में शामिल नहीं होना है. ये भारत के मूल हितों के खिलाफ हैं. मेरा दृढ़ विश्वास है कि ये समय के साथ इतिहास के डस्टबिन में समा जाएंगे.

From around the web