anant tv

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि ‘पठान’ फिल्‍म का विरोध नहीं होना चाहिए। इस फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी, उसे हटा लिया गया है।

 
SD

कुछ दिन पूर्व दिल्‍ली में आयोजित बीजेपी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा फिल्‍मों को लेकर बयानबाजी करने वाले पार्टी नेताओं को दी गई नसीहत का ही असर है कि अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के सुर बदल गए हैं। ‘पठान’ फिल्‍म का टीजर और ‘बेशर्म रंग’ गाना रिलीज होने पर मुखर तरीके से फिल्‍म का विरोध करने वाले नरोत्तम आज इस फिल्‍म की रिलीज पर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों को ही नसीहत देते हुए विरोध ना करने की अपील कर रहे हैं।

‘नहीं होना चाहिए विरोध’

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि ‘पठान’ फिल्‍म का विरोध नहीं होना चाहिए। इस फिल्म में जो आपत्तिजनक चीजें थी, उसे हटा लिया गया है। सेंसर बोर्ड के कहने पर फिल्म में संशोधन हो गया है। उन्‍होंने ये भी कहा कि विरोध करने वालों को हम समझाएंगे।

पहले कही थी ये बात

जबकि पहले ‘पठान’ का टीजर रिलीज होने पर ‘बेशर्म रंग’ गाने के बोल और इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा पर आपत्ति जताते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि इस गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, वो काफी आपत्तिजनक हैं। साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के साथ ये गाना फिल्माया गया है। उन्‍होंने यहां तक कहा था कि दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की सदस्य रही हैं। वो जेएनयू भी पहुंची थीं। फिल्म मेकर्स इस दृश्य को ठीक करें, अगर ऐसा नहीं होता है तो एमपी में इस फिल्म को बैन करने पर विचार करेंगे।

From around the web