anant tv

नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में माफिया को नमस्कार कर, डबल इंजन की सरकार बनाने में गाजीपुर भी भागीदार बनेगा। 

 
dsf

नड्डा ने किसी का नाम लिए बगैर ही माफिया मुख्तार अंसारी और उनके भाई गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव में गलत बटन दबाने से माफिया राज आता है। उन्होंने कहा कि जब सही बटन दबाया जाता है, तो मेडिकल कॉलेज मिला और गलत बटन से माफिया जीतता है।

बता दें कि, गाजीपुर में लगातार लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त झेलनी पड़ी है। पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने भाजपा के मनोज सिन्हा को मात दी थी। नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में माफिया को नमस्कार कर, डबल इंजन की सरकार बनाने में गाजीपुर भी भागीदार बनेगा। नड्डा के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी गाजीपुर पहुंचे थे। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा गाजीपुर को सुरक्षा की गारंटी देती है। पिछले चुनावों में जो भी हुआ, वो आगामी चुनाव में नहीं होगा। गाजीपुर के विकास में सरकार कोई कसर नहीं रहने देगी।

ITI मैदान पर जनसभा में जेपी नड्डा माफियाओं पर गरजे, तो देश में विकास के बारे में भी बताया। जेपी नड्डा ने कहा कि भारत ना आतंकवाद करता है, ना सहता है। सबको पता है आतंकवाद शब्द कहां से आया है। भारत अब ऑटो-मोबाइल इंडस्ट्री में तीसरे पायदान पर आ गया है। भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है।

From around the web