anant tv

महाराष्ट्र में सोमवार रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीच राह परेशान हो रहे शख्स की मदद के लिए काफिला रोक दिया

 
as

महाराष्ट्र में सोमवार रात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बीच राह परेशान हो रहे शख्स की मदद के लिए काफिला रोक दिया। खबर है कि मुंबई में एक कार में आग लग गई थी, जिसके चलते बड़ी घटना भी हो सकती थी। हालांकि, सीएम शिंदे ने मौके पर रुक कर मदद मुहैया कराई। फिलहाल, पुलिस कार में आग लगने के कारण का पता लगा रही है।

क्या था मामला
घटना सोमवार रात करीब 12.15 बजे की है। उस दौरान सीएम शिंदे का काफिला एयरपोर्ट से अंधेरी की ओर जा रहा था। रास्ते में मुख्यमंत्री की नजर विले पार्ले में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर बने फ्लायओवर पर फॉर्च्यूनर कार में आग की लपटें देखीं। घटना को देखते ही उन्होंने काफिले को रोका और ड्राइवर की मदद करने के लिए चले गए।

इतना ही नहीं उन्होंने जाने से पहले ड्राइवर पर पूरी मदद मुहैया कराई। इस घटना में कार चालक को चोट नहीं आई हैं। पुलिस उपायुक्त (यातायात पश्चिम) नितिन पवार कहते हैं कि अंधेरी की ओर जा रहे सीएम ने घटना को देखा। अधिकारियों ने कहा कि सीएम ने अपने वाहन से निकलकर ड्राइवर की मदद की।

पवार का कहना है कि जाहिर तौर पर कार में बारिश के चलते हुए शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। उन्होंने कहा, 'घटना 12.15 बजे होने के चलते कोई ट्रैफिक जाम की खबर नहीं आई।' आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया और बाद में वाहन को मौके से हटाया गया।

From around the web