anant tv

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में पीएम नरेंद्र मोदी ने कल नई मेट्रो सेवाओं का उद्घाटन किया

 
df

महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी मुंबई में पीएम नरेंद्र मोदी ने कल नई मेट्रो सेवाओं का उद्घाटन किया तथा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और उनके उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ शहर के दो स्टेशनों के बीच सवारी की।

गुंदावली एवं मोगरा स्टेशनों के बीच मेट्रो सवारी के चलते की एक फोटो देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट की है। इस फोटो के कैप्शन पर फडणवीस ने ट्विटर उपयोगकर्ताओं से अनुमान लगाने के लिए कहा है कि बताइए- तीनों नेता किस बारे में बात कर रहे थे?

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा किया है। साथ ही ट्वीट किया, "बातचीत का अंदाज़ा लगाओ।" इस फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे एवं स्वयं देवेंद्र फडणवीस को मुस्कुराते हुए एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है।

मेट्रो सवारी के चलते पीएम मोजी ने युवा यात्रियों के ग्रुप. मेट्रो रेल कर्मचारियों एवं महिलाओं के साथ भी बातचीत की। आपको बता दें कि गुंदावली और मोगरा स्टेशन मेट्रो लाइन 7 फेज 2 का भाग हैं, जिसका कल पीएम मोदी ने उद्घाटन किया था। इन रेल लाइनों का शिलान्यास 2015 में प्रधानमंत्री मोदी ने किया था तथा इन्हें 12,600 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है। मेट्रो लाइन 2ए उपनगरीय दहिसर ईस्ट को डीएन नगर (येलो लाइन) से जोड़ती है जबकि लाइन 7 अंधेरी ईस्ट को दहिसर ईस्ट से जोड़ती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कल अपनी मुंबई यात्रा के चलते 38,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की विभिन्न प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

From around the web