anant tv

 सांबा अंतरराष्ट्रीय सीमा के रामगढ सेक्टर ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तुओं को गिराये जाने की सूचना मिलने के बाद तलाश अभियान शुरू 

 
as

केन्द्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में सांबा के विजयपुर क्षेत्र में गुरुवार सुबह ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तु गिराए जाने की रिपोर्ट सामने आयी है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक सांबा अंतरराष्ट्रीय सीमा के रामगढ सेक्टर ड्रोन से कुछ संदिग्ध वस्तुओं को गिराये जाने की सूचना मिलने के बाद तलाश अभियान शुरू किया जहां एक पैकेट मिला, जिसे खोलने पर आईईडी और नकदी मिला है। पुलिस ने आशंका जताई है कि यह ड्रोन से गिराया होगी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरिंदर चौधरी ने बताया कि क्षेत्र के एक खेत में पैकेट मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर पैकेट को खोला तो उसमें दो पिस्टल, एक आईईडी, चार मैग्जीन, और की नकदी मिली। पुलिस जांच में जुट गई है। गौरतलब है कि इससे पहले बुधवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे कई गांवों में तलाश अभियान चलाया था।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एसओजी, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने सीमा पार से हाल ही में घुसपैठ के प्रयासों के बाद सीमा क्षेत्र में करीब तीन घंटे का तलाश अभियान चलाया। अधिकारी ने कहा कि तलाशी अभियान तड़के एसएम पोरा, रामगढ़ सेक्टर के सपवाल, चमलियाल और नारायणपुर इलाकों में चलया गया है।

From around the web