anant tv

 श्री राजपूत ने कहा की उप्र की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है

 
s
राममंदिर के निर्माण के लिए सुरखी विधानसभा क्षेत्र में निकाली गई रामशिला यात्रा की उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री राजपूत ने राम शिलाओं के रूप में जन-जन की आस्था अयोध्या तक पहुंचाई है। लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत से श्री योगी ने भगवान श्री राम मंदिर निर्माण के लिए सुरखी विधानसभा क्षेत्र में श्रीराम नाम की अलख जगाने तथा संपूर्ण विधानसभाक्षेत्र में भगवान श्रीराम के प्रति आस्था का सैलाब पैदा करने के लिए श्री राजपूत की जमकर सराहना की। इस अवसर पर युवा नेता आकाश सिंह राजपूत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सविता सिंह राजपूत भी उपस्थित  थी।

श्री राजपूत ने इस अवसर पर उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेंट स्वरूप मध्यप्रदेश की ओर से सांची के स्तूप का चिन्ह भेंट किया।  श्री राजपूत ने कहा कि मयार्दा पुरूषोत्तम श्रीराम कण-कण में समाहित है। जिनका अयोध्या में विशाल एवं भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है। जिसमें देश-विदेश के हर हिस्से से लोग अपने सामर्थ के अनुरूप अपना योगदान भगवान श्रीराम के चरणों में समर्पित कर रहे है। इसी तारतम्य में सुरखी विधानसभा क्षेत्र की जनता ने भी बढ़चढ़कर अपनी भागीदारी निभाई है। इसके लिए मैं सुरखी की जनता का सदैव आभारी रहूँगा। मुझे और मेरे परिवार को सौभाग्य मिला कि हमारे सुरखी वासियों के साथ हमने अयोध्या में प्रभु श्री राम के दर्शन किए।

योगी ने बदली यूपी की तस्वीर कानून व्यवस्था और विकास का राज: राजपूत
उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात के बाद प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि योगी जी ने यूपी की तस्वीर बदल दी है। उप्र के मुख्यमंत्री बनने के बाद राज्य में चहुंओर विकास हो रहा है। वहीं कानून व्यवस्था में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। श्री राजपूत ने कहा की उप्र की कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है। अब माताएं और बहनें बेखौफ कही भी आ जा सकती है। श्री राजपूत ने कहा की सपा और बसपा के राज में उत्तरप्रदेश जिस तरह बदहाल हो गया था उसके विपरीत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास का ऐसा तानाबाना बुना है कि राज्य में हरतरफ खुशहाली की लहर नजर आती है।

From around the web