anant tv

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह व माता चरण कौर मोहाली एयरपोर्ट पर दिखे।

 
sd

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मां चरण कौर और पिता बलकौर सिंह शुक्रवार UK के लिए रवाना हो गए हैं। उन्होंने यह फ्लाइट चंडीगढ़ से पकड़ी है। उनकी विदेश जाती तस्वीरें सामने आने के बाद सिद्धू मूसेवाला के फैंस में एक बार फिर हलचल पैदा हो गई है। बीते माह ही उन्होंने पंजाब सरकार को एक माह का अल्टीमेटम देकर विदेश बस जाने की बात कही थी, लेकिन वह जल्द ही वापस भारत लौटेंगे।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह व माता चरण कौर मोहाली एयरपोर्ट पर दिखे। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मूसेवाला के फैंस में बेचैनी पैदा हो गई है। तस्वीरों में वह एयरपोर्ट के अंदर जाते और इमिग्रेशन चेक- इन करते हुए साफ दिख रहे हैं। एक तस्वीर में वह फ्लाइट के अंदर बैठे भी दिख रहे हैं। सूचना है कि वह आज मोहाली एयरपोर्ट से UK के लिए रवाना हो गए हैं।

24 नवंबर को है साइकिल रैली
इंग्लैंड में बसे सिद्धू मूसेवाला के फैंस की तरफ से भी परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए मुहीम चला रखी है। 24 नवंबर को इंग्लैंड की पार्लियामेंट के बाहर फैंस की तरफ से साइकिल रैली का आयोजन किया गया है। जिसमें भाग लेने के लिए बलकौर सिंह और चरण कौर इंग्लैंड के लिए रवाना हुए हैं।

एक महीने पहले कही थी विदेश जाने की बात
सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता बलकौर सिंह व चरण कौर बीते लंबे समय से बेटे को इंसाफ दिलाने की बात कर रहे हैं। दो महीने पहले गैंगस्टर टीनू के पुलिस कस्टडी से भाग जाने के बाद माता-पिता का हौसला टूटता जा रहा था। जिसके बाद बलकौर सिंह ने घोषणा भी कर दी थी कि वह सरकार को एक महीने का समय देते हैं। अगर उनके बेटे को इंसाफ मिल गया तो ठीक, अन्यथा वह अपने बेटे की शिकायत वापस लेकर विदेश चले जाएंगे।

सिग्नेचर मुहिम को किया शुरू
सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की तरफ से कुछ दिन पहले ही सिग्नेचर मुहीम को शुरू किया था। जिसमें हजारों लोगों ने भाग लिया। यह एप्लिकेशन लेकर वह डीजीपी पंजाब से भी मिलने पहुंचे थे। इतना ही नहीं, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता ने कुछ दिन पहले अपने एक भाषण के दौरान पंजाब को असुरक्षित बताया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि यहां अब अपनी सुरक्षा खुद करनी होगी।

29 मई को हुई थी मूसेवाला की हत्या
​​सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा के एक गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने ली थी। इस मामले में पुलिस 25 से अधिक गिरफ्तारियां कर चुकी है। वहीं विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ को पंजाब लाने की तैयारियां भी चल रही हैं। इसी बीच दो महीने पहले शूटर टीनू पुलिस की गिरफ्त से भाग गया था और इसमें पंजाब पुलिस के ही इंस्पेक्टर का नाम सामने आया था।

From around the web