anant tv

तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के नेता पोलनाती शेषगिरी राव पर धारदार हथियार से हमला किया गया

 
sdr

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले में तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के नेता पोलनाती शेषगिरी राव पर धारदार हथियार से हमला किया गया। हमलावर साधु बनकर भीख मांगने आया था। हमले में राव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। यह घटना नेता के घर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। 

दरअसल, हमलावर साधु के भेष में राव के घर भीख मांगने के बहाने आया। उसकी आवाज सुनकर TDP नेता उसे देने के लिए बर्तन में अनाज लेकर पहुंचे। तभी युवक अपने शॉल के अंदर से कटार निकालता है और राव पर दो बार हमला करता है। इससे राव घायल हो जाते हैं और जमीन पर गिर जाते हैं। वहीं, युवक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाता है। पुलिस ने बताया कि हमलावर की तलाश की जा रही है।

TDP नेता ने कहा कि सरकार के अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए राव पर हमला किया गया है। अत्चन्नायडू ने कहा कि उनकी पार्टी तब तक चैन से नहीं बैठेगी, जब तक आरोपी और हत्या की साजिश करने वाले पकड़े नहीं जाते। साथ ही TDP ने राव पर हमले के लिए सड़क और भवन मंत्री दादीसेट्टी राजा के समर्थकों को जिम्मेदार ठहराया है। TDP के आंध्र प्रदेश यूनिट के प्रेसिडेंट के. अत्चन्नायडू ने राव पर हुए हमले की निंदा की है। उनका कहना है कि मंत्री और विधायक मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं।

From around the web