anant tv

 बदमाशों ने अब बूंदी पुलिस अधीक्षक जय यादव का धमकी दी है. एक अज्ञात बदमाश ने जिला कलेक्टर को पत्र भेजकर कहा है

 
sd

 बदमाशों ने अब बूंदी पुलिस अधीक्षक जय यादव का धमकी दी है. एक अज्ञात बदमाश ने जिला कलेक्टर को पत्र भेजकर कहा है कि बूंदी के कापरेन और लाखेरी क्षेत्र में हुई चोरी और लूट की घटना उसकी एमपी व यूपी की गैंग के द्वारा की गई है.

एसपी उसकी गैंग पीछा कर रहा है. पुलिस लगातार दबिश दे रही है. यह अच्छा नहीं होगा. कलक्टर साहब समझा लो. हमारे पास कोई काम धंधा भी नही रहा है. एसपी हमारे इस धंधे को चौपट करने जा रहा है. हमारे से पैसा चाहिए तो हमसे संपर्क कर लो. पत्र में मोबाइल नंबर भी लिखा हुआ है.

जिला कलेक्टर ने पत्र को पुलिस के पास भेजकर पत्र लिखने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है. पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देश पर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा-386 में मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. पुलिस का मानना है कि यह हरकत किसी सिरफिरे बदमाश की हो सकती है. बदमाश ने पत्र में अपना नाम परमजीत सलूजा बताया है. इसके साथ ही उसने अपना ठिकाना कोटा के तलवंडी को बताया है.

पत्र 2 दिन पुराना बताया जा रहा है
पत्र में चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियों का पीछा नहीं करने की हिदायत दी गई है. यह पत्र 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. यह शुक्रवार को कोतवाली थाना पुलिस मिला है. धमकी देने वाले व्यक्ति ने पत्र में एसपी का नाम जयदेव लिखा है. कापरेन कस्बे में 20 अक्टूबर को हथियारों से लैस होकर आए आधा दर्जन बदमाशों ने दंपति दीपक शर्मा और किरण शर्मा को बंधक बनाकर 40 तीन तोला सोना, 3 किलो चांदी और 57 हजार रुपये की लूट की थी. पुलिस लुटेरे की धरपकड़ में जुटी है.

From around the web