anant tv

नवीन जिंदल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। 

 
sad

देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक नवीन जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली है। प्रदेश की सेंट्रल जेल से एक कैदी ने डाक के जरिए नवीन जिंदल को धमकी भरी चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में लिखा है कि अगर उसे 48 घंटे के अंदर 50 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वो जान से मार देगा।

18 जनवरी को मिली थी धमकी भरी चिट्ठी

नवीन जिंदल को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोतरा रोड थाना में केस दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि धमकी भरा लिफाफा 18 जनवरी को मिला था।

चिट्ठी में लिखी थी गालियां

जानकारी के मुताबिक जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) के चेयरमैन नवीन जिंदल के नाम पतरापाली में एक लिफाफा पहुंचा था। जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर राय ने 23 जनवरी को लिफाफे को खोलकर पढ़ा तो उनके होश उड़ गए। नवीन जिंदल के नाम लिखी इस चिट्ठी में गंदी गालियां लिखी थी। चिट्ठी में ये भी लिखा कि अगर 48 घंटे के अदर 50 करोड़ रुपये नहीं मिले तो वो उन्हें जान से मार देगा।

कई धाराओं में केस दर्ज

चिट्ठी लिखने वाले शख्स ने अपना नाम बिलासपुर सेंट्रल जेल के कैदी नंबर 4563-97 जुनार राजेन्द्र नगर बिलासपुर निवासी बताया है। जेएसपीएल प्रबंधन ने इसकी शिकायत कोतरा रोड थाने में कराई है। फिलहाल, जेएसपीएल के महाप्रबंधक सुधीर रॉय की रिपोर्ट पर पुलिस आईपीसी की धारा 386, 506 के तहत आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है।

From around the web