anant tv

पुलिस अधीक्षक  विपुल श्रीवास्तव के निर्देशन में थाना ठेमी पुलिस को बडी सफलता, 10 लाख 50 हजार कीमत की 105 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 1 आरोपी गिरफ्त में

 
पुलिस अधीक्षक  विपुल श्रीवास्तव के निर्देशन में थाना ठेमी पुलिस को बडी सफलता, 10 लाख 50 हजार कीमत की 105 ग्राम अवैध स्मैक के साथ 1 आरोपी गिरफ्त में।
                               उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक विपुल श्रीवास्तव के निर्देश पर जिले में अवैध मादक पदार्थ के कारोबार में लिप्त सक्रीय अपराधियों के सख्ती से कार्यवाही करने हेतु अति. पुलिस अधीक्षक  सुनील शिवहरे, एसडीओपी नरसिंहपुर श्रीमति राजेश्वरी कौरव, एसडीओपी गोटेगांव, पुरूषोत्तम मरावी, एसडीओपी गाडरवारा, अजीत पटैल, एसडीओपी तेन्दूखेडा, सचि पाठक के मार्गदर्शन में अभियान चलाया जाकर समस्त थाना प्रभारियों को जिले में अवैध मादक पदार्थ का विक्रय व परिवहन के कारोबार में लिप्त अपराधियों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही कर पूर्णतः प्रतिबंधित किए जाने सख्त निर्देश दिये गये हैं।
अवैध मादक पदार्थ के व्यापार में लिप्त व्यक्तियों की सूचना हेतु सक्रिय किए गए है मुखबिर:-
           जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में मादक पदार्थ स्मैक के अवैध कारोबार में लिप्त अपराधियों के विरूद्ध शिकायतें प्राप्त होने पर मुखबिरों को सक्रीय कर जानकारी एकत्रित की गयी जिस जानकारी प्राप्त हुयी कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कुछ लोग अवैध स्मैक लाकर जिले में अवैध व्यापार कर रहे है। सूचना के आधार पर अवैध स्मैक के कारोबार में लिप्त व्यक्तियों को चिन्हित कर उन पर नजर रखी गयी एवं उनकी जानकारी एकत्रित करने हेतु मुखबिरों को भी सक्रीय किया गया।
                           जिसके परिणाम स्वरूप थाना ठेमी में दिनांक 24/11/2022 को मुखबिर के माध्यम से सूचना प्राप्त हुयी कि ग्राम बिछुआ तिराहा मेन रोड के पास अवैध रूप से मादक पदार्थ स्मैक विक्रय करने की गरज एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहा है जो क्रीम कलर की जैकिट एवं काले कलर का लोवर पहने हुए है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए मौके पर दबिश देकर आरोपी की घेराबंदी की गयी पुलिस को देख उक्त संदिग्ध व्यक्ति ने भागने का प्रयास किया गया किंतु पुलिस टीम द्वारा उसे गिरफ्त में में लेने में सफलता प्राप्त की गयी। पूछता पर आरोपी द्वारा अपना नाम से याशीन खान पिता स्व. अली खान उम्र 42 साल निवासी सूरवारी जिला नरसिंहपुर होना बताया गया, आरोपी को गिरफ्त में लेकर तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक पैकिट में अवैध स्मैक वरामद करने में सफलता प्राप्त हुयी। आरोपी से जप्त उक्त पैकेट से 105 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक ज्पत की गयी है जिसकी कुल कीमत 10,50,000 रुपए जप्त करने में सफलता प्राप्त हुयी। 
आरोपी के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर न्यायालय पेश किया गया है:-
                      अवैध मादक पदार्थ स्मैक की तस्करी में लिप्त आरोपी याशीन खान पिता स्व. अली खान उम्र 42 साल निवासी सूरवारी जिला नरसिंहपुर के विरूद्ध थाना ठेमी में अपराध क्रमांक 615/22 धारा 8, 21 एन.डी.पी.एस, एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । 
आरोपी को गिरफ्तार करने मे रही इनकी मुख्य भूमिका:- 
                    अवैध रूप से स्मैक के व्यापर में लिप्त आरोपी को गिरफतार करने में उप निरीक्षक श्रीमति सरोज रामसखा, सउनि भीम बाक्सर, सउनि शिवेन्द्र वसूले, आरक्षक चन्द्रप्रताप, आरक्षक शिवदीप, आरक्षक सत्यम साईबर सेल आरक्षक अभिषेक, आरक्षक शिवम की सराहनीय भूमिका रही ।

From around the web