anant tv

 इस ऑफर के तहत यात्री मात्र 1126 रुपये में हवाई टिकट बुक करा सकते हैं।

 
DFS

एयर इंडिया ने पिछले सप्ताह भारत के 74वें गणतंत्र दिवस के मौके में एयरलाइन के घरेलू नेटवर्क पर अपनी उड़ान टिकटों पर छूट की पेशकश की थी। यह ऑफर 23 जनवरी 2023 तक था। इसके लिए एयरलाइन के रजिस्टर्ड ट्रैवल एजेंट्स समेत सभी एयर इंडिया बुकिंग प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ये रियायती टिकट इकोनॉमी क्लास में उपलब्ध होंगे और 1 फरवरी से 30 सितंबर 20 तक भारत में घरेलू नेटवर्क पर यात्रा के लिए लागू होंगे। जहां आप फ्लाइट से सस्ते में सफर कर सकेंगे। दरअसल, बजट एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट (SpiceJet) ने गणतंत्र दिवस (Republic Day sale) के मौके पर अपने यात्रियों के लिए एक स्पेशल ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर के तहत यात्री मात्र 1126 रुपये में हवाई टिकट बुक करा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि ऑफर के तहत यात्रियों को सेलेक्टिव घरेलू उड़ानों के बेस फेयर पर 26 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी। 

इस ऑफर के तहत आप 24 जनवरी 2023 से 30 सितंबर 2023 तक की यात्रा के लिए टिकट बुक करा सकते हैं। ऑफर 24 जनवरी से शुरू होकर 29 जनवरी तक वैलिड रहेगा। यात्री ‘ADDON26’ प्रोमो कोड के साथ सुविधा शुल्क और चुनिंदा ऐड-ऑन जैसे पसंदीदा सीट, भोजन और जरूरी सेवाओं पर 26% की छूट का लाभ उठा सकते हैं। 

बजट कैरियर गोफर्स्ट ने अपनी गणतंत्र दिवस के मौके पर सेल की घोषणा की है। इसके तहत यात्री 1,199 रुपये से शुरू होने वाले घरेलू किराए की बुकिंग कर सकते हैं। वहीं, इंटरनेशल हवाई यात्रा के लिए मात्र 6,599 रुपये से बुकिंग कर सकेंगे। इन कीमतों का लाभ उठाने के लिए यात्रियों को 23-26 जनवरी के बीच टिकट बुक करने की जरूरत है। जबकि यात्रा की अवधि 12 फरवरी और 30 सितंबर है।

From around the web