anant tv

28-29 नवंबर और 2-3 दिसंबर को PM मोदी सहित दिग्गज नेता जनसंपर्क करेंगे

 
xsd

भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात चुनाव में केंद्रीय नेता और वरिष्ठ पदाधिकारियों के लिए खास रणनीति बनाई है। जिसमें वह पहले चरण की सभी 89 विधानसभा में तीन दिन तक प्रवास करेंगे। साथ ही चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले दो दिन यानी 28-29 नवंबर और 2-3 दिसंबर को PM मोदी सहित दिग्गज नेता जनसंपर्क करेंगे। पार्टी का मानना है इस अभियान से राज्य में पिछले चुनाव से अधिक सीटें मिलेंगी और वोट शेयर भी बढ़ेगा।

6 मोहल्ले में जाएंगे PM
पार्टी सूत्रों ने बताया कि PM मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, UP के CM योगी आदित्यनाथ, गुजरात के CM भूपेंद्र पटेल सहित 54 नेता सभा और रोड शो खत्म होने के बाद घर-घर जाकर पर्ची बाटेंगे। PM मोदी लगभग 6 मोहल्लों में पहुंचेगे। वह कहां जाएंगे इसका प्लान अगले हफ्ते तक बन जाएगा।

  • भाजपा ने गुजरात चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों की अपनी 5वीं सूची जारी की।
  • नामांकन से पहले गृहमंत्री शाह और CM भूपेंद्र पटेल ने घाटलोदिया में रोड शो किया।
  • आरक्षण आंदोलन की पूर्व नेता रशमा पटेल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं।
  • AIMIM ने वडगाम सहित 3 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की।
  • पहली बार जनसंपर्क करेंगे सभी स्टार प्रचारक
    किसी चुनाव में ऐसा पहली बार हो रहा है जब पार्टी के सभी स्टार प्रचारक घर-घर जाकर जनसंपर्क करेंगे। इससे पहले गृह मंत्री अमित शाह UP विधानसभा और बाहरी हैदराबाद म्युनिसिपल चुनाव में घर-घर जाकर जनसंपर्क कर चुके हैं।
  • गुजरात में आम आदमी पार्टी (AAP) के कैंडिडेट कंचन जरीवाला ने बुधवार को नॉमिनेशन वापस ले लिया। वहीं, AAP के CM कैंडिडेट इसुदान गढ़वी ने कहा कि कंचन जरीवाला मंगलवार शाम से गायब हैं। गढ़वी का आरोप है कि भाजपा के गुंडों ने जरीवाला को परिवार समेत अगवा कर लिया है। वहीं आप नेता मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया कि जरीवाला से गनपॉइंट पर नॉमिनेशन वापस कराया गया।भाजपा ने सोमवार रात गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए चौथी लिस्ट जारी कर दी। इसमें 12 कैंडिडेट्स के नाम शामिल हैं। अल्पेश ठाकोर को गांधीनगर साउथ से उम्मीदवार बनाया गया है। भाजपा 182 सीटों पर अब तक कुल 179 नामों की घोषणा कर चुकी है।

From around the web