anant tv

गुजरात चुनाव को लेकर जहां BJP, कांग्रेस और AAP जी जान से जुटी हुई है। वहीं, AIMIM भी पूरी ताकत झोंके हुए हैं।

 
Z

 गुजरात विधानसभा चुनाव के चलते AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी राज्य के दौरे पर हैं। रविवार को सूरत के रुदरपुरा खाड़ी इलाके में जब वह चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे, तभी वहां मौजूद कुछ मुस्लिम युवकों ने उनका विरोध किया। साथ ही उन्हें काले झंडे दिखाए। इसके अलावा 'मोदी, मोदी' के नारे भी लगाए गए। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

क्लिप में दिख रहा है कि ओवैसी मंच पर हैं और जनसभा को संबोधित कर रहे हैं, तभी वहां मौजूद कुछ लोग मोदी-मोदी के नारे लगाने लगते हैं। कुछ लोग उन्हें चुप करवाते हैं। इस दौरान भीड़ में खड़े युवक ओवैसी को काले झंडे दिखाने लगते हैं। साथ ही AIMIM चीफ के विरोध में 'ओवैसी वापस जाओ' के नारे लगाने लगते हैं।

गुजरात चुनाव को लेकर जहां BJP, कांग्रेस और AAP जी जान से जुटी हुई है। वहीं, AIMIM भी पूरी ताकत झोंके हुए हैं। AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी गुजरात में चुनाव को लेकर सक्रिय हैं और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। उनका पूरा फोकस अल्पसंख्यक वोटों की ओर है। 

हाल ही में ओवैसी ने कांग्रेस के गुजरात चुनाव को लेकर जारी घोषणा पत्र पर तंज कसा था। उन्होंने कहा जो पार्टी 27 साल में चुनाव नहीं जीत पाई, वह पार्टी के अहम मुद्दों पर बात करने की बजाय स्टेडियम का नाम बदलने की बात कर रही है। बता दें ​कि कांग्रेस ने घोषणा पत्र में नरेंद्र मोदी स्टेडियम का नाम बदलकर सरदार पटेल स्टेडियम रखने का वादा किया है।

From around the web