anant tv

 प्रतिनिधिमंडल ने विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं को रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा किये जाने पर मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार जताया

 
as
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज शाम यहां विधानसभा परिसर स्थित कार्यालय कक्ष में सरगुजा संभाग के बलरामपुर, लुंड्रा और सीतापुर क्षेत्र से आए कोरवा समाज के शिक्षित युवाओं ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं को रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा किये जाने पर मुख्यमंत्री श्री बघेल का आभार जताया। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने प्रदेशव्यापी भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत अपने जशपुर प्रवास में विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के शिक्षित युवाओं को पात्रतानुसार तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा की थी।
मुख्यमंत्री ने कहा कि विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं के बेहतर भविष्य को ध्यान में रखकर हमने तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर पात्र युवाओं की सीधी भर्ती करने का फैसला लिया है ताकि विशेष पिछड़ी जनजाति के युवाओं को भी उनकी योग्यतानुसार रोजगार के अवसर मिल सकें। युवाओं ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री को अपनी मांगों के सम्बंध में ज्ञापन भी सौंपा। उस अवसर पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, संसदीय सचिव  चंद्रदेव राय, विधायक डॉ. प्रीतम राम व सन्त कुमार नेताम तथा कोरवा समाज से  धीरन राम,  दीपक कोरवा,  परसू राम,  देवानन्द, अमित,  रामचन्द्र सहित अनेक युवा उपस्थित रहे।

From around the web