anant tv

एटीएस एल्गीि ने स्पेकन की वीटीईक्यू  के साथ विनिर्माण अनुबंध की घोषणा की

भारत के लिये भारत में किफायती दामों पर वाहन जांच के आयातित उपकरण बनाने के लिए 7500 वर्गफीट की विश्वक–स्तंरीय सुविधा की स्थालपना

 
भारत के लिये भारत में किफायती दामों पर वाहन जांच के आयातित उपकरण बनाने के लिए 7500 वर्गफीट की विश्वक–स्तंरीय सुविधा की स्थालपना


नई दिल्ली - एल्गीक इक्विपमेंट्स लिमिटेड की पूर्ण-स्वातमित्वस वाली सहायक कंपनी और भारत में गैराज उपकरण बनाने वाली सबसे बड़ी कंपनी एटीएस एल्गीन ने स्पेवन स्थित व्हीीकल टेस्टिंग इक्विपमेंट में  दुनिया की प्रमुख कंपनी वीटीईक्यू5 के साथ विनिर्माण अनुबंध करने की घोषणा की है। इस भागीदारी के साथ एटीएस एल्गीक भारतीय बाजार के लिये पहले आयात होने वाले व्हीोकल टेस्टिंग इक्विपमेंट का प्रतिस्प्र्द्धी दामों पर उत्पािदन करने के लिये 7500 वर्गफीट की एक विश्वब-स्त रीय विनिर्माण सुविधा स्था्पित करेगी। इन उपकरणों में ब्रेक, सस्पेंकशन, स्लिप, स्पीवडो टेस्‍टर्स, एक्सथल प्लेर डिटेक्टंर्स और स्टीेरिंग गियर प्लेय शामिल हैं।  

इस भागीदारी पर अपनी बात रखते हुए, एटीएस एल्गीा लिमिटेड के प्रबंध निदेशक प्रवीण तिवारी ने कहा, “हम वीटीईक्यूप के साथ इस नये सफर की शुरूआत करते हुए उत्सा्हित हैं। हम पाँच वर्षों से ज्यासदा समय से भारत में सरकार द्वारा संचालित टेस्टिंग सेंटर्स के लिये वीटीईक्यूक के वाहन जांच उपकरण को मेंटेन कर रहे हैं, जोकि उनके साथ हमारी भागीदारी का स्वाईभाविक विस्ता्र है। इन सभी उत्पाँदों का कई वर्षों से देश में आयात हो रहा था। इस नये अनुबंध से अब हम प्रमाणित उत्पाादों का विनिर्माण देश में ही करेंगे और उन्हेंं ग्राहकों के लिये प्रतिस्पेर्द्धी दामों पर पेश करेंगे। इसके अलावा, एटीएस एल्गीम का व्यांपक सेल्स  एवं सर्विस नेटवर्क सुनिश्चित करेगा कि ग्राहकों को उपकरण जल्दीा मिलें, अपटाइम ज्या दा रहे और प्रतिक्रिया तेज हो, ताकि रख-रखाव और स्पेोयर पार्ट्स की जरूरतें पूरी की जा सकें।”

एगीव    इक्विपमेंट्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक डॉ. जयराम वरदराज ने कहा, “भारत 2020 में विश्व  का पाँचवा सबसे बड़ा कार बाजार था और कम्पोंनेन्ट्सक समेत देश का ऑटोमोटिव सेक्टदर 2026 तक 16.1 से 18.1 ट्रिलियन रूपये तक का होने की अपेक्षा है*। हम भारत सरकार द्वारा प्रस्तुरत महत्वेपूर्ण पहलें भी देख रहे हैं, जैसे फास्टरर एडॉप्शिन एंड मैन्यूमफैक्चररिंग ऑफ हाइब्रिड एंड इलेक्ट्रिक व्हीपकल्सी (एफएएमई), नेशनल ऑटोमोटिव टेस्टिंग एंड आर एंड डी इंफ्रास्र् औक्च‍र प्रोजेक्ट‍ (एनएटीआरआईपी) और भारत स्टेीज (बीएस) 6 स्टैोण्ड र्ड्स, ताकि देश में ऑटोमोबाइल के उत्पाजदन एवं परीक्षण को बढ़ावा मिले। हमें आशा है कि अगले पाँच वर्षों में देश में 200 से ज्याऔदा टेस्टिंग सेंटर्स स्थाापित होंगे। हमें वीटीईक्यू  के साथ अपनी भागीदारी को लेकर पूरा आशा हैं, जिससे हमें वृद्धि का बेहतरीन अवसर मिलेगा।”

एल्गीआ इक्विपमेंट्स लिमिटेड की पूर्ण-स्वा मित्व् वाली सहायक कंपनी एटीएस एल्गीे भारत में ऑटोमोअिव सर्विस इक्विपमेंट की सबसे बड़ी मैन्यु्फैक्चारर एवं वितरक है। कंपनी देश में गैराज इक्विपमेंट की सबसे व्यािपक श्रृंखला की पेशकश करती है।

From around the web