anant tv

5 घंटे की देरी से चल रही राजधानी एक्सप्रेस, इन ट्रेनों का भी बुरा हाल

 
train
नई दिल्ली: ठंड और कोहरे का असर भारतीय रेलों पर देखने को मिल रहा है। कोहरे ने ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है। ट्रेनें कई-कई घंटों की देरी से चल रही है। राजधानी एक्सप्रेस जैसी प्रीमियम ट्रेनें भी घंटों की देरी से चल रही है। हालात ऐसे हैं कि लोगों को स्टेशनों पर घंटों का इंतजार करना पड़ रहा है। डिब्रूगढ़ टाउन-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस 5 घंटे की देरी से चल रही है। राजधानी एक्सप्रेस समेत कई एक्सप्रेस और सुपरफास्ट ट्रेनों का बुरा हाल है। कोहरे ने इन ट्रेनों की रफ्तार पर ब्रेक लगा दिया है।

आज देरी से चल रही ये ट्रेनें

आज ट्रेन संख्या 02569 दरभंगा-नई दिल्ली क्लोन स्पेशल ट्रेन डेढ़ घंटे की देरी से चल रही है। वहीं पुरी-नई दिल्ली पुरषोत्तम एक्सप्रेस 5 घंटे की देरी से चल रही है। गया-नई दिल्ली महाबोधी एक्सप्रेस डेढ़ घंटे की देरी से चल रही है। उधमपुर दिल्ली सराय रोहिल्ला एसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस डेढ़ घंटे की देरी से चल रही है। वहीं कामख्या-दिल्ली ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस साढ़े 3 घंटे की देरी से चल रही है।

विशाखापट्टन से नई दिल्ली आने वाले ट्रेन संख्या 14013 आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस साढ़े 5 घंटे की देरी से चल रही है। वहीं जयनगर-अमृतसर एक्सप्रेस 8 घंटे की देरी से चल रही है। इसके अलावा अंबेडकरनगर-श्रीमाता वैष्णोदेवी कटरा सुपरफास्ट एक्सप्रेस डेढ़ घंटे की देरी से चल रही है। वहीं हैदराबाद डेक्कन नई दिल्ली तेलंगाना एक्सप्रेस दो घंटे की देरी से चल रही है। इन ट्रेनों के अलवा रेलवे ने कई ट्रेनों को आज रद्द कर दिया है। कुछ ट्रेनों को डायवर्ट किया गया है। अगर आप भी आज ट्रेन से सफर करने वाले हैं तो घर से निकलने से पहले अपने ट्रेन की स्थिति जरूर चेक कर लें। आप रेलवे की पूछताछ संख्या 139 पर फोन करके अपने ट्रेन की स्थिति चेक कर सकते हैं।

From around the web