anant tv

टाटा भारत की सबसे बड़ी पैकेज्ड वाटर कंपनी रमेश चौहान के स्वामित्व वाली बिसलेरी इंटरनेशनल में हिस्सेदारी के लिए एक प्रस्ताव रखा है।

 
AS

ईटी ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, "टाटा समूह पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर कारोबार को लेकर उत्साहित है और इस कंपनी में  हिस्सेदारी खरीदने के लिए बिसलेरी को प्रस्ताव दिया है।" यह टाटा को एंट्री-लेवल, मिड-सेगमेंट और प्रीमियम पैकेज्ड ड्रिंकिंग वॉटर कैटेगरी में बड़े पैमाने पर पैर जमाने में मदद करेगी। इतना ही नहीं इस कारोबार में एंट्री करने से टाटा का रिटेल स्टोर्स, केमिस्ट चैनल्स, इंस्टीट्यूशनल चैनल्स, होटल सहित रेडी गो-टू-मार्केट नेटवर्क बढ़ेगा। रेस्तरां और एयरपोर्ट्स के अलावा बल्क-वाटर डिलीवरी में बिसलेरी मिनेरल वाटर लीड करने वाली कंपनी है।

 काफी बड़ा है टाटा ग्रुप का कंज्यूमर कारोबार
बता दें कि टाटा ग्रुप का टाटा कंज्यूमर कारोबार  काफी बड़ा है। यह कंपनी स्टारबक्स कैफे संचालित करने के अलावा टेटली चाय, आठ बजे कॉफी, सोलफुल अनाज, नमक और दालें बेचती हैं। NourishCo के तहत टाटा कंज्यूमर का अपना बोतलबंद पानी का व्यवसाय भी  है, लेकिन यह एक विशिष्ट व्यवसाय है। अब कंपनी बिसलेरी का अधिग्रहण कर अपने कारोबार को बढ़ाना चाह रही।

From around the web