anant tv

कंपनी इंदौर स्थित आकाश नमकीन प्राइवेट लिमिटेड का अधिग्रहण कर सकती है।

 
s

मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस रिटेल एक बड़ा दांव लगाने की तैयारी में है। कंपनी इंदौर स्थित आकाश नमकीन प्राइवेट लिमिटेड का अधिग्रहण कर सकती है। इसके साथ ही कंपनी कार्बोनेटेड पेय ब्रांड बिग कोला के निर्माता एजेई इंडिया लिमिटेड के साथ एक संयुक्त कारोबार समझौता कर सकती है। 

हाल ही हुई है एक बड़ी डील
आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) ने हाल ही में सॉफ्ट ड्रिंक सेगमेंट में बड़ा दांव लगाया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज ने नई दिल्ली स्थित प्योर ड्रिंक्स ग्रुप से घरेलू सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड कैंपा (Campa) खरीदा है। अब Campa को 3 फ्लेवर्स में दिवाली तक देश भर में री-लॉन्च किया जाएगा। यह आइकॉनिक Campa Cola वर्जन के अलावा लेमन और ऑरेंज फ्लेवर में आएगा। ब्रांड को रिलायंस रिटेल के खुद के स्टोर्स और लोकल किराना शॉप्स के जरिए बेचा जाएगा। कैंपा ब्रांड को खरीदने की डील करीब 22 करोड़ रुपये में हुई है। 

क्या है कंपनी की योजना?
कंपनी की योजनाओं से वाकिफ दो लोगों ने कहा कि यह भारत में आधुनिक और सामान्य व्यापार में अपने परिचालन का विस्तार करने में मदद करने के लिए कई क्षेत्रीय और स्थानीय ब्रांडों के साथ भी बातचीत कर रही है। पेरू स्थित एजेई समूह पुणे में अपने स्थानीय मुख्यालय से अपना भारत व्यवसाय संचालित करता है और इसके पोर्टफोलियो में बिग कोला, बिग ऑरेंज, एनर्जी ड्रिंक वोल्ट और बेवरेज ब्रांड सीफ्रूट शामिल हैं। बता दें कि रिलायंस मौजूदा मैन्यूफैक्चरिंग और डिलिवरी कैपासिटी को भुनाने के लिए कंपनी के साथ एक संयुक्त उद्यम बनाने पर विचार कर रही है।

From around the web