वैदिक्स् ने टियर II और III शहरों में अपनी पहुँच बढ़ाने के लिए मार्केटिंग पहल शुरू की 

 
वैदिक्स् ने टियर II और III शहरों में अपनी पहुँच बढ़ाने के लिए मार्केटिंग पहल शुरू की 

भारत का पहला कस्टमाइज़्ड आयुर्वेदिक लाइफस्टाइल और वेलनेस ब्रांड, वैदिक्स्, प्रमुख रीजनल बाजारों तक पहुँच बढ़ाने के लिए तैयार है

•    वैदिक्स् ने टियर II और III शहरों में अपनी पहुँच बढ़ाने के लिए मार्केटिंग पहल शुरू की 
•    टारगेट मार्केट से जुड़ने के लिए क्षेत्र के सभी प्रभावशाली लोगों के साथ मिलकर कार्य करना
•    रिज़नल मार्केट से जूड़ने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू करना 

जुलाई, 17 2021: भारत का पहला कस्टमाइज़्ड मॉडर्न आयुर्वेदिक लाइफस्टाइल और वेलनेस ब्रांड, वैदिक्स्, इंडिया के सभी प्रमुख रीजनल बाजारों में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए सक्रिय रूप से कार्य कर रहा है। ब्रांड अपनी दोहरी मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के द्वारा रीजनल और अंतर्राष्ट्रीय दोनों बाजारों में एक साथ पकड़ मजबूत करने की तैयारी में है। 
हैदराबाद स्थित एक कस्टमाइज्ड आयुर्वेद ब्यूटी टेक स्टार्टअप, वैदिक्स्, हाइपर कस्टमाइज्ड हेयर और स्किन केयर रिजीम डिजाइन कर रहा है, ताकि एआई (AL) और आयुर्वेद दोनों की विशेषताओं का हमारी स्किन और हेयर की समस्याओं में भरपूर फायदा मिल सकें। टेक ब्यूटी ब्रांड हैदराबाद के सबसे बड़े कंज्यूमर टेक स्टार्टअप्स में से एक होने के साथ-साथ 3 वर्षों के भीतर ही अपनी कैटेगरी में अग्रणी हो गया है।
इंकनट के सीईओ और को-फाउन्डर चैतन्य नल्लन ने कहा, “हम एक ऐसे ब्रांड के रूप में बढ़ना चाहते हैं जहां आयुर्वेद को आधारशीला बनाकर हम साइंटिफ़िक और ब्यूटी के सभी क्षेत्रों में कुछ नया करके एक बेहतरीन केयर लोगों तक पहुंचा सकें। हमने अपने कस्टमर्स को हाइपर-पर्सनल देखभाल देने के लिए एक मूल्यांकन प्रक्रिया अपनाई है जो कि 30,000 घंटे से ज्यादा के इन्टेन्सिव रिसर्च, विशेषज्ञों के सहयोग तथा आयुर्वेद, हर्बल अर्क और एसेंशियल ऑइल्स से जुड़ी ऐतिहासिक साक्ष्यों पर आधारित है, जहां मॉडर्न टेक्नोलॉजी को अपनाया गया है और ऑर्गेर्निक इंग्रेडिएंट्स भी प्रचुर मात्रा में मौजूद हैं।”
इंकनट डिजिटल वैदिक्स् ब्रांड का ग्रुप होल्डिंग्स है। 
वैदिक्स् ने पूरे भारत में ग्राहकों तक पहुंच बढ़ाने के लिए D2C और ऑनलाइन मार्केटप्लेस मॉडल का बुद्धिमानी से लाभ उठाकर इंडियन ब्यूटी मार्केट में एक प्रमुख स्थान बनाया है। 2020 में स्किनकेयर रेंज लॉन्च करके यह भारत का पहला स्किनकेयर ब्रांड बन गया, जिसने अच्छी क्वालिटी वाले इंग्रेडिएंट्स से बने 100% फूड ग्रेड नॉनफोमिंग क्लीन्ज़र को लॉन्च किया।
अपनी रीजनल मार्केट स्ट्रैटिजी के बारे में बात करते हुए, वैदिक्स् के बिजनेस हेड, जतिन गुजराती ने कहा, “हमारे लगभग 65% कस्टमर्स भोपाल जैसे बड़े शहरों के साथ-साथ इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर जैसे गैर-मेट्रो शहरों में भी स्थित हैं। आयुर्वेद की अच्छाइयाँ सभी को मालूम है, हम भारतीयों की जड़ों तक आयुर्वेद की विशेषताओं को पहुंचाना चाहते हैं ताकि सभी को किफायती मूल्य में सही और आवश्यक सोल्युशंस मिल सकें।

From around the web