anant tv

आम्रपाली दुबे के कमरे से चुराए 25 लाख के गहने-मोबाइल; 24 घंटे में पकड़े गए

 

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का सामान उत्तर प्रदेश में अयोध्या के एक होटल से चोरी हो गया था। जो 24 घंटे के अंदर उन्हें वापस मिल गया है। इसके लिए आम्रपाली ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को धन्यवाद किया है। आम्रपाली का कहना है कि उनका एक-एक, छोटे से छोटा सामान भी उन्हें मिल गया है, जिसके लिए वो अयोध्या पुलिस और सीएम योगी (CM Yogi) की शुक्रगुजार हैं।

दरअसल आम्रपाली दुबे अपनी मां के साथ अयोध्या के होटल में ठहरी हुई थीं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के कमरे से आधी रात को 25 लाख के गहने और मोबाइल चोरी हो गए। आम्रपाली एक भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या गई हई थीं। वहां के ग्रामीण क्षेत्र रसूलाबाद के पास उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी, उसी के पास ‘शाने अवध’ नाम के होटल में वो अपनी मां के साथ ठहरी थीं। जिससे उनका सामान चोरी हुआ।

पुलिस के मुताबिक क्योंकि अयोध्या धार्मिक नगरी है, इसलिए चोर भी यहां श्रद्धालु बनकर पहुंचते हैं और हाथ की सफाई करते हैं। जब पुलिस को एक्ट्रेस के साथ हुई इस चोरी का पता चला तो उन्होंने होटल के सीसीटीवी खंगाले, जिसमें दो लोग श्रद्धालु के भेष में आए दो लोग चोरी को अंजाम देते नजर आए। आरोपी बाप-बेटा हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से सारा का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है।

एक्ट्रेस ने 24 नवंबर की सुबह 9 बजे पुलिस को इस चोरी की जानकारी दी थी। पुलिस ने तत्काल इस मामले में चोरों की तलाश शुरू की और 25 नवंबर की सुबह 8 बजे तक आम्रपाली का सारा सामान उन्हें वापस लौटा दिया।

इसके लिए सीएम योग आदित्यनाथ और अयोध्या पुलिस की तारीफ की है। उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगा था कि उनका सामान वापस मिल सकता है,वो भी 24 घंटे के अंदर। एक्ट्रेस ने बताया कि उनका सामान सही सलामत उन्हें वापस मिला है। कुछ भी गायब नहीं है।

From around the web