anant tv

 सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'अनुपमा' को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं

 
SDS

टीवी शो 'अनुपमा' के सोमवार के एपिसोड में दर्शकों ने कुछ ऐसा नोटिस किया जिसके बाद सोशल मीडिया पर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'अनुपमा' को लेकर खूब मीम्स बन रहे हैं। दरअसल अनुपमा के सोमवार के एपिसोड में एक सीक्वेंस दिखाया गया जिसमें अधिक अपनी बहन बरखा की एक चाल पकड़ लेता है। दरअसल बरखा लालची पाखी को लाखों रुपये के गहने दे रही होती है जिसके पैसे अनुज कपाड़िया के अकाउंट से जाने हैं।

अधिक ने पकड़ी बहन की मक्कारी
बरखा जब पाखी को गहने देकर उससे बिल पर साइन ले रही होती है तब अधिक वहां पहुंच जाता है और अपनी बहन की मक्कारी पकड़ लेता है। अधिक अपनी पत्नी पाखी पर खूब चिल्लाता है और फिर बिल को मरोड़कर फेंक देता है। दरवाजे के पास छिपकर अनुपमा यह सब देख रही होती है।

इस सीन को लेकर बन रहे हैं मीम
सबके जाने पर जब अनुपमा उस बिल को उठाकर देखती है तो उसे पता चलता है कि बरखा लाखों रुपये का बिल उसकी बेटी के नाम पर करवाना चाह रही है। इसी सीन को लेकर मीम बन रहे हैं। असल में जो बिल सीन में दिखाया गया है उस पर ऊपर 'जेठालाल जूलर्स' लिखा हुआ है। इसे लोग 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दिलीप जोशी द्वारा निभाए जा रहे किरदार जेठालाल से जोड़कर देख रहे हैं।

अनुपमा के मेकर्स से हुई गड़बड़?
इसी सीन को लेकर मीम बन रहे हैं। कुछ यूजर्स का यह भी दावा है कि पहले सीन में बिल पर अमाउंट 64 लाख दिखाया गया और दूसरे सीन में इसे 60 लाख दिखाया गया है। पहले सीन में बिलर नेम पाखी शाह दिखाया गया और दूसरे सीन में इसे पाखी मेहता कर दिया गया। जो भी हो, फिलहाल दर्शकों को इस सीन ने जमकर एंटरटेन किया है।

From around the web