anant tv

नर्वस हैं Aamir Khan, 14 साल की मेहनत का किया जिक्र

 
amir khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है लेकिन एक्टर इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड के साथ-साथ नर्वस भी हैं। बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स की फिल्म फॉरेस्ट गंप का इंडियन अडैप्शन है, जिसको अद्वैत चंदन ने डॉयरेक्ट किया है। जहां आमिर ने फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की है वहीं वह फिल्म प्रमोशन में भी कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

आमिर के लिए फिल्म का सफल होना बहुत महत्व है क्योंकि यह उनकी फिल्म के प्रति मेहनत, प्यार और दृढ़ता को दर्शाता है। इसने फिल्म के अधिकार हासिल करने से लेकर अंत तक इसे दर्शकों के सामने पेश करने तक के सफर में समा बांधे रखा है। उन्होंने कहा कि प्यार और दृढ़ता के श्रम से उनके द्वारा फिल्म के अधिकार प्राप्त करने और दर्शकों के सामने इसे प्रस्तुत करने तक की यात्रा की भी कहानी है। उन्हें एक सीधे व्यक्ति की कहानी को लोगों के सामने पेश करने के लिए 14 साल के लंबे समय को पार कर किया है।

आमिर ने कहा, ‘हां, इसमें काफी कुल मिलाकर 14 साल का लंबा समय लगा लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं। पता है हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं।’

From around the web