anant tv

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम को करण जौहर इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं।

 
sd

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इब्राहिम को करण जौहर इंडस्ट्री में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि उनकी डेब्यू फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है, जिसको बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट करेंगे।

डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी फिल्म की कहानी

इस फिल्म की कहानी डिफेंस फोर्स के इर्द गिर्द होगी और इसे करण जौहर प्रोड्यूस करेंगे। हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म बड़े बजट की होगी और इसमें इब्राहिम का अहम किरदार होगा।

इब्राहिम 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में करण को कर रहे असिस्ट

इब्राहिम अली खान की बात करें तो उन्होंने करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उन्हें असिस्ट किया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बहन सारा ने 2018 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

सैफ अली खान की सबसे बड़ी बेटी सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी पहली फिल्म 'केदारनाथ' थी। उम्मीद है कि अपनी बहन सारा की तरह ही वो भी अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने में कामयाब रहेंगे।

From around the web