anant tv

कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभा चुके एक्टर अली असगर ने बताया 

 
as

अली असगर को द कपिल शर्मा शो में दादी के रोल में काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी। हालांकि उनका कहना है कि ये रोल करने के बाद परिवार में उन्हें कभी इज्जत नहीं मिली। अली ने बताया कि एक दिन मेरे बेटे ने मुझसे कहा क्या आपको औरत की तरह तैयार होने के अलावा कुछ भी नहीं आता? मेरे बेटे के इस सवाल ने मुझे अंदर से झकझोर कर रख दिया। जिसके बाद मैंने उस तरह के रोल को करने से मना कर दिया।

कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभा चुके एक्टर अली असगर ने बताया कि कभी भी उन्हें इस किरदार की बदौलत परिवार में इज्जत नहीं मिली। फेमस डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर फैमिली एपिसोड में अली के परफॉर्मेंस के बाद उनके बच्चों का वीडियो प्ले किया गया। वीडियो में अली की बेटी ने कहा - स्कूल में सब लोग हमें चिढ़ाते थे कि तुम्हारी दो मां है ,दादी का बेटा, दादी की बेटी कहा करते थे, हमारे पिता ने खुद अपना मजाक बनवाकर लोगों को हंसाने की कोशिश की है, वी लव यू डैड जिसे सुनकर अली जोर-जोर से रोने लगते हैं।


 अली ने बताया था कि एक रोज मैं और मेरा पूरा परिवार खाना खा रहा था तभी टीवी पर एक ऐड आने लगा जिसमें बताया गया कि अली एक अन्य एक्टर के साथ काम कर रहे हैं, जहां अली बहू का रोल निभाएंगे और वह एक्टर पुलिस का। जिसे देखकर मेरे बेटे ने मेरी तरफ देखकर कहा- आपको कुछ और आता नहीं हैं?
जब मैंने उससे पूछा कि क्यों? क्या हुआ? तब उसने बताया कि उसे स्कूल में सब चिढ़ाते हैं, मैंने उसकी बात को नजरअंदाज किया और अगले दिन रविवार को शो का एक एपिसोड टेलीकॉस्ट हुआ जिसमें मैं वापस से महिला के रोल में नजर आया जिसे देखकर मेरा बेटा वहां से उठकर चला गया, जिसके बाद मुझे लगा कि आगे मुझे इस तरह के रोल नहीं करने चाहिए। मैंने अगले 9 महीने तक एक भी काम नहीं किया क्योंकि उस दौरान मुझे सिर्फ वैसे ही रोल ऑफर हुआ करते थे।

From around the web