anant tv

एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग के लिए राजकोट पहुँच गए 

 
sd

एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग के लिए राजकोट पहुँच गए है, और अपने सोशल मीडिया पर अपनी जर्नी की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फेन्स को बताया की उन्होंने नेक्स्ट शेडूयल शुरू कर दिया है।

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, "बैक टू शूट नाउ। #Normaltravelday"

पहली तस्वीर में कार्तिक ने प्लेन में बैठकर सेल्फी खिंचवाई। उन्होंने सफेद रंग की स्वेटशर्ट पहने नजर आए। उन्होंने अपने शूट लोकेशन की ओर जाते हुए एक कार में अपना एक वीडियो पोस्ट किया। कार्तिक पुरस्कार समारोह में शामिल होने के लिए मुंबई वापस आए थे, लेकिन अब उन्होंने अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

'सत्यप्रेम की कथा' उनकी ब्लॉकबस्टर हिट हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद कियारा के साथ दूसरी फिल्म है। इस फिल्म को समीर विधवान्स डायरेक्ट कर रहे हैं, साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोडूस किया हैं। यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसके अलावा कार्तिक 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। डेविड धवन के बेटे रोहित धवन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी। वह 'फ्रेडी' में अलाया एफ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर बताई जा रही है।

उनकी झोली में हंसल मेहता की 'कैप्टन इंडिया' भी है। रोनी स्क्रूवाला और हरमन बावेजा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म युद्धग्रस्त देश से भारत के सबसे सफल बचाव कार्यों के इर्द-गिर्द घूमती है।

From around the web