anant tv

अभिनेत्री अंजली अरोरा और रोमाना का यह रोमांटिक गाना "क्या होता" डूबा देगा आपको इनकी प्यार भरी कहानी मै देखिये अभी देसी मेलोडीज पर हुआ यह गाना रिलीज़!

 
https://www.youtube.com/watch?v=Edcg4tncIDs

देसी मेलोडीज़ आज सबसे प्रसिद्ध और अच्छी तरह से प्राप्त भारतीय संगीत लेबल में से एक है। जब भी कोई नया गाना सामने आता है, देसी मेलोडीज़ ने हमेशा दर्शकों को अपने गानों से प्यार किया है। अंजलि अरोड़ा और रोमाना पर फिल्माया गया देसी मेलोडीज़ का नया गाना 'क्या होता' निश्चित रूप से हमें प्यार करने वाला है और निश्चित रूप से हमारी लूप लिस्ट में शामिल होने वाला है।

सोशल मीडिया पर अपनी शानदार अभिव्यक्ति और अभिनय कौशल से दर्शकों के दिलों में छाप छोड़ने वाली अंजलि अरोड़ा ने एक बार फिर अपने नए गाने 'क्या होता' से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है। यह गाना एक ऐसे जोड़े की प्यारी प्रेम कहानी है जो प्यार में पड़ जाता है, लेकिन लड़का एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है। उसका प्यार उसका समर्थन करता है और उसके साथ खड़ा होता है, उसे खुश करने की कोशिश करता है और उसे अपने जीवन के अंतिम क्षणों में जीने देता है। कहानी अपने अद्भुत साउंडट्रैक और भावपूर्ण गीतों के साथ एक प्यारी प्रेम कहानी को चित्रित करती है, जो हमें इसे बार-बार सुनने से नहीं रोक सकती है। प्रशंसकों को इस नई जोड़ी से प्यार हो गया है और गाने पर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

पहली बार देसी मेलोडीज़ के साथ काम करने और अपने नए गाने पर अंजलि अरोड़ा ने अपना आभार व्यक्त किया, जिसके लिए अभिनेत्री कहती हैं, "जब मैंने रोमाना का 'क्या होता' सुना तो मुझे उनकी आवाज़, जानी सर का लेखन और अरविंद खैरा सर की कहानी बहुत पसंद आई; मैं इस परियोजना के लिए बस ना नहीं कह सकती थी ! मुझे सेट पर हर पल अच्छा लगा क्योंकि पूरी टीम बेहद अच्छी है। रोमाना के साथ शूटिंग करना आसान था क्योंकि वह न केवल मेहनती है, रियलिटी में भी एक अच्छे और सुप्पोर्टीवे पर्सन हैं।" हमारे बीच वास्तव में बहुत अच्छा ऑफ-स्क्रीन बॉन्ड है जो स्क्रीन पर दिखाई देता है। उनकी आवाज में इमोशन है, और मुझे आशा है कि प्रशंसक 'क्या होता' का उतना ही आनंद लेंगे जितना हम करते हैं!"

रोमाना ने इस एकल पर कान-कीड़े की धुन के साथ खूबसूरती से जोड़ी गई अपनी भावपूर्ण गहराई में स्वरों का एक सेट दिया। उनके उस्ताद जी जानी ने न केवल 'क्या होता' के बोल लिखे हैं बल्कि अपबीट फंक बीट को प्रोड्यूस और कंपोज़ भी किया है; अपनी विशिष्टता के साथ शैली को फिर से नया रूप देना। अंजलि अरोड़ा के साथ अब तक के सबसे कुशल रचनाकारों में से एक, अरविंद खैरा एक प्यारी शॉर्ट फिल्म के साथ वापस आ गए हैं, जो उनके चेहरे पर रोमाना की आवाज की भावनाओं को सामने लाती है।

गाने को देसी मेलोडीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और सिर्फ 4 दिनों में इसे ५ एम व्यूज आ चुके हैं !

From around the web