anant tv

अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, "एक्शन सीन नृत्य और विज्ञान के मिश्रण की तरह हैं, इसलिए मैं एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहती हूं।"

 
अभिनेत्री ज्योति सक्सेना कहती हैं, "एक्शन सीन नृत्य और विज्ञान के मिश्रण की तरह हैं, इसलिए मैं एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहती हूं।"

जब हम किसी बॉलीवुड फिल्म की बात करते हैं, तो सबसे पहले हमारे दिमाग में यह आता है कि फिल्म का जॉनर क्या होगा। हालांकि, कभी-कभी हम मशहूर हस्तियों के एक निश्चित समूह पर ध्यान केंद्रित करके गलती करते हैं जो उस भूमिका को निभाने में माहिर होते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है, क्योंकि कई योग्य हस्तियां सिर्फ एक विशेष शैली के लिए रूढ़िबद्ध होने से बचना चाहती हैं और अपने शानदार प्रदर्शन से अपने दर्शकों को विस्मित करने का मौका चाहते हैं, जिनमें से एक हमारी प्रतिभाशाली दिवा ज्योति सक्सेना हैं।

ज्योति सक्सेना, जो अपने प्यारे व्यक्तित्व और मनमोहक लुक के लिए जानी जाती हैं, ने फिल्म की एक निश्चित शैली में काम करने और अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को चकित करने की इच्छा व्यक्त की है।

"जब भी मुझे कोई प्रस्ताव मिलता है, मुझे हमेशा कुछ विशिष्ट, प्यारी भूमिकाओं में चुना जाता है, लेकिन मैं अपने आराम क्षेत्र से बाहर कदम रखना चाहती हूं और एक एक्शन थ्रिलर फिल्म में काम करना चाहता हूं जो पूरी तरह से महिला केंद्रित होगी और मुझे उससे दर्शाने के लिए चुनौती देगी इतना उल्लेखनीय चरित्र। एक्शन दृश्य नृत्य और विज्ञान के मिश्रण की तरह हो इसलिए मैं वास्तव में एक्शन दृश्यों को शूट करना चाहती हूं। मुझे लगत है की में यह बड़े ही आसान तरीके से कर सकती हु, है एक अभिनेता के लिए भी अपने दर्शको को अपने नए नए किरदार निभाके उन्हें चक्ति करना भी बहुत ही ज़्यादा आवश्यक है। क्योंकि मैं लगातार खुद को चुनौती देना पसंद करती हु और में खुद को हमेशा साबित करना चाहती हु और वाकए  में मुझे उम्मीद है की मुझे जनता जल्द हु वैसा ही कुछ धमाकेदार भूमिका निभाते हुए देखेंगे। ” अभिनेत्री ने कहा

हम निश्चित रूप से ज्योति सक्सेना को पर्दे पर इस तरह के कठिन दृश्यों को देखने के लिए इंतजार करना चाहते हैं और अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को विस्मित होते हुए देख इंतज़ार नहीं कर सकते है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

From around the web