anant tv

अभिनेत्री काजोल की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म सलाम वेंकी 

 
SD
 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल की जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म सलाम वेंकी है। जिसका ऐलान आधिकारिक तौर पर काफी समय पहले ही मेकर ने दिया किया था। अब मेकर्स ने फिल्म सलाम वेंकी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते महीने फिल्म का पहला लुक जारी करने के बाद मेकर ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है। काजोल द्वारा अभिनीत फिल्म सलाम वेंकी एक इमोशनल ड्रामा फिल्म है, जिसमे एक मां और बेटे की जोड़ी दिखाई गई है।

ये दोनों ही जीवन के एक एक पल के लिए लड़ रहे होते हैं। अगर हम बात करें सलाम वेंकी के ट्रेलर की तो इसकी शुरूवात काजोल के किरदार सुजाता और उसके बेटे वेंकी के साथ होती है। वेंकी को एक ऐसी बीमारी है जो उसे हर दिन मौत के करीब ले जा रही होती है।

लेकिन फिर भी उसकी मां सुजाता उसके लिए हर वो काम करती हैं जो उसे खुशी दें लेकिन उसकी मां उसकी आखिरी इच्छा पूरा करन से मना कर देती है। अब वेंकी की वो आखिरी इच्छा क्या है, जो उसके और मां के बीच दीवार बनकर खड़ी हो गई है। फिल्म की कहानी इसी को बयां करती है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में है।

जिसमे काजोल और विशाल जेठवा के साथ साथ राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, आहना कुमरा और प्रकाश राज लीड रोल में नज़र आए हैं। फिल्म के ट्रेलर का सरप्राइजिंग कैरेक्टर आमिर खान है, जो इसमे नजर आते हैं। आमिर खान का रोल सलाम वेंकी को दर्शकों के लिए दिलचस्प बना रहा है। यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जिसका निर्देशन तमिल की एक्ट्रेस रेवती कर रहे हैं।

From around the web