anant tv

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा को मिल रही है ढेर सारि सरहाना  फिल्म ओए मखना मैं अपने किरदार के लिए

 
अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा को मिल रही है ढेर सारि सरहाना  फिल्म ओए मखना मैं अपने किरदार के लिए

जब से  सिद्धिका शर्मा  ने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है तब से अभिनेत्री ने सभी के दिलो मै अपने लिए एक खास जगा बना लिया है। सिद्धिका अपने आकर्षक पर्सनालिटी से हमेशा लाइमलाइट बटोरी रही हैं। पंजाब की रहने वाली, सिद्धिका शर्मा ने कई म्यूजिक  वीडियो में अभिनय किया है और कई प्रसिद्ध हस्तियों के साथ भी काम किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने जस्सी गिल के साथ 'फुफड जी' से डेब्यू किया था। और अब, सिद्धिका शर्मा एक रोमांचक भरे रोम-कॉम में एमी विर्क के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देगी, 'ओए मखना' जोकि एंटरटेनिंग पंचलाइनो और ड्रामा से भरी हुई  है। यह फिल्म का निर्देशन सिमरजीत सिंह ने किया है।

ट्रेलर काफी आशाजनक लग रहा है क्योंकि इसमें हंसी से भरे कई ट्विस्ट हैं। यह पंजाबी रोम कॉम सारेगामा की फिल्म शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।

अभिनेत्री ट्रेलर मै एक आदर्श देसी कुड़ी लग रही है। फिल्म के बारे में अपनी उत्तेजना व्यक्त करने और प्रमुख भूमिक को निभाते हुए अभिनेत्री ने कहा, "एक परफेक्ट  फिल्म बनाने के लिए एकदम सही रेसिपी क्या है? एक एक्सोटिक सेटिंग, मनमोहक गाने, एक स्किल्ड टीम और एक बहेतरीन स्टार कास्ट ? यह फिल्म मै बिलकुल यही सब आप को मिलेगा। मैं अपने सभी ऑडियंस से वादा कर सकती हूं कि यह फिल्म मस्ती, हंसी और एक्ससिटेमेंट से भरी हुई है। यह एक संपूर्ण पारिवारिक फिल्म है, तो हमारे दर्शक निसंदेह  होके इस फिल्म का पूरा आनंद ले सकते है। इस फिल्म की शूटिंग करते हुए मुझे बहुत मज़ा आया । ऑन और ऑफ कैमरा हम बस हंस ही रहे थे और यह कुछ ऐसा है जो आपको बूस्ट कर देता है, और इस वजहसे यह आपको कठिन काम करने में शक्षम बना देता है। अब तक की यह सबसे अच्छी टीम है जिसके साथ मुझे काम करने का अवसर मिला है। मैं चिंतित और घबराइ हुई हूं क्योंकि रिलीज की तारीख नजदीक है, और  ट्रेलर को बोहोत अच्छा रिस्पांस मिल है मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म आप सभ को पसंद आएगी।"

सिद्धिका ने हमेशा अपने डैज़लिंग पर्सनालिटी से दर्शकों को आकर्षित किया है। अभिनेत्री टैलेंट का एक पूरा भंडरा है जो हर किरदार को आसानी से निभा लेती है। हम इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

काम के मोर्चे पर, सिद्धिका शर्मा को ओमकार कपूर के साथ 'सौ सौ वारी खात लिखे' में म्यूजिक वीडियो देखा गया है। 'उन्हें याद जब आती है' म्यूजिक वीडियो कौशल टंडन के साथ काम किया है। इसके अलावा सिद्धिका शर्मा ने कई गाने मई 'मंजूर बेवफाईयां', 'चान नालों' सोहना गिप्पी गरेवाल के साथ, और भी कई काम किया है । वह जल्द ही बॉलीवुड के पर्दे पर नजर आने वाली हैं जिसका खुलासा वो जल्द करेंगी।

From around the web