anant tv

अजय देवगन और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म Drishyam 2 लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। 

 
SD

अजय देवगन और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म Drishyam 2 लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन बहुत शानदार हो सकता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट यह है कि फिल्म के पास कमाई करने के लिए शायद सिर्फ एक ही हफ्ते का वक्त होगा। उसके बाद फिल्म के लिए कमाई करना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा।

अजय देवगन के पास एक हफ्ते का वक्त
दरअसल फिल्म की रिलीज के ठीक एक हफ्ते के बाद वरुण धवन और कृति सैनन स्टारर फिल्म 'भेड़िया' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो जाएगी। 'स्त्री' के मेकर्स द्वारा बनाई गई फिल्म 'भेड़िया' का ट्रेलर खूब चर्चा में रहा था और तगड़े VFX वाली इस फिल्म की कमाई सीधे तौर पर अजय देवगन की फिल्म को प्रभावित करेगी।

डबल डिजिट में होगा फर्स्ट डे कलेक्शन
ऐसा नहीं होगा कि 'भेड़िया' की रिलीज के बाद 'दृश्यम-2' बिजनेस ही नहीं कर पाएगी, लेकिन अजय देवगन की फिल्म के पास एक हफ्ते की फ्री विंडो है, जिस दौरान फिल्म तगड़ी कमाई कर सकती है। विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन डबल डिजिट में होगा। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म 15 करोड़ के आसपास ओपनिंग लेगी।

'दृश्यम-2' से पूरी होंगी दर्शकों की उम्मीदें?
बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था। फिल्म का फर्स्ट पार्ट ब्लॉकबस्टर हिट रहा था और अब जब सेकेंड पार्ट रिलीज होने जा रहा है तो दर्शकों को इससे काफी उम्मीदें हैं। देखना होगा कि क्या यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों को पूरा कर पाती है या नहीं?

From around the web