anant tv

चित्रगुप्त बनकर अजय देवगन ने दिखाया सिद्धार्थ मल्होत्रा को उनके कर्मों का आइना

 
ajay

सिद्धार्थ मल्होत्रा, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर देखकर क्लीयर हो गया है कि थैंक गॉड कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अजय चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं जो सिद्धार्थ के अच्छे और बुरे कर्मों को उनके सामने लाते हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है सिद्धार्थ मल्होत्रा से जो गाड़ी ड्राइव कर रहे होते हैं और उनकी पत्नी यानी रकुल प्रीत सिंह का कॉल आता है। बात करते-करते सिद्धार्थ का एक्सीडेंट हो जाता है जिसके बाद दिखाया जाता है कि वह यमलोक में हैं और जिंदगी और मौत के बीच लटक रहे हैं।

क्या है ट्रेलर में

इसके बाद अजय जो चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं वह अजय को उनके कर्मों का आइना दिखाते हैं। अजय बताते हैं कि सिद्धार्थ अपनी पत्नी से जलते हैं, गुस्सा बहुत आता है और साथ ही वह दूसरी लड़कियों पर भी दिल हारते हैं। अजय वहीं चित्रगुप्त के किरदार में शानदार दिखे। कभी वह एंग्री यंग मैन नजर आते हैं तो कभी जॉली। फिल्म की कहानी काफी अलग है और साथ ही स्टोरी कॉमेडी है। त्यौहार के मौके पर ऐसी फनी फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। तो हो सकता है कि इस फिल्म को पसंद किया जाए।

सिद्धार्थ-अजय की पहली फिल्म

बता दें कि इस फिल्म के जरिए सिद्धार्थ और अजय पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। वहीं रकुल के साथ वह तीसरी बार फिल्म कर रहे हैं। फिल्म में इन तीनों स्टार्स के अलावा नोरा फतेही भी हैं। हालांकि नोरा का फिल्म में एक स्पेशल गाना है बस। फिल्म को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने टोटल धमाल जैसी शानदार फिल्म बनाई है। ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा गया है, इस दीपावली होगा, सभी कर्मों का हिसाब। थैंक गॉड की बात करें तो ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है यानी कि 25 अक्टूबर को। बता दें कि इस फिल्म की अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी। राम सेतु में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा लीड रोल में हैं।

From around the web