anant tv

30 साल का सफर अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर कहीं बातें

 
ajay

Ajay Devgn:काजोल ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल का सफर अजय देवगन ने पोस्ट शेयर कर कहीं यह बातें काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्मी परिवार में जन्म लेने के बाद भी खुद को साबित किया और एक बेहतरीन हीरोइन बनीं। पर्दे पर वह गंभीर और मनमौजी दोनों तरह के किरदारों को बखूबी निभाते हैं। आज वो बॉलीवुड में उतने एक्टिव नहीं हैं जितने पहले हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने एक के बाद एक जो फिल्में दर्शकों को दी उसे भुलाया नहीं जा सकता. अब अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे करने पर एक खास पोस्ट शेयर किया है.

Ajay Devgn

Ajay Devgn:दरअसल, बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने काजोल को बॉलीवुड में 30 साल पूरे करने पर सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बधाई दी। अजय देवगन ने ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ से एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ काजोल नजर आ रही हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए, अजय ने लिखा, “सिनेमा में 3 दशक … और आपने इसे बहुत अच्छा किया। सच कहूं तो अभी तो शुरुआत है, कई और उपलब्धियां, फिल्में और यादें आने वाली हैं। हम बताते हैं कि काजोल ने 1992 में डेब्यू किया था। वहीं अब वह बदलते वक्त के साथ ढल रही हैं और चुनिंदा किरदार ही निभा रही हैं। उन्होंने ‘त्रिभंगा’ और ‘तानाजी’ जैसी फिल्मों में शानदार परफॉर्मेंस देकर सभी को अपना दीवाना बनाया।

Ajay Devgn Reveals That He Never Wanted To Meet Kajol For The Second Time -  बॉलीवुड: अजय देवगन ने काजोल को पहली मुलाकात में कर दिया था नापसंद, इंटरव्यू  में बताई थी

काजोल पर्दे पर जिंदादिल अभिनेत्री हैं
शोमू मुखर्जी और अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने बाजीगर, करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले और तन्हाजी सहित कई स्टार-स्टडेड फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। जीत लिया। सबसे खास बात यह है कि वे असल जिंदगी में भी उतना ही मजा ले रहे हैं, जितना आप स्क्रीन पर देख सकते हैं।

काजोल एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने फिल्मी परिवार में जन्म लेने के बाद भी खुद को साबित किया और एक बेहतरीन हीरोइन बनीं। पर्दे पर वह गंभीर और मनमौजी दोनों तरह के किरदारों को बखूबी निभाते हैं। आज वो बॉलीवुड में उतने एक्टिव नहीं हैं जितने पहले हुआ करते थे, लेकिन उन्होंने एक के बाद एक जो फिल्में दर्शकों को दी उसे भुलाया नहीं जा सकता. अब अजय देवगन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 30 साल पूरे करने पर एक खास पोस्ट शेयर किया है।

काजोल पर्दे पर जिंदादिल अभिनेत्री हैं
शोमू मुखर्जी और अभिनेत्री तनुजा की बेटी काजोल ने बाजीगर, करण अर्जुन, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, गुप्त, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले और तन्हाजी सहित कई स्टार-स्टडेड फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। जीत लिया। सबसे खास बात यह है कि वे असल जिंदगी में भी उतना ही मजा ले रहे हैं, जितना आप स्क्रीन पर देख सकते हैं।

From around the web