anant tv

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ अक्षरा सिंह ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

 
sadd

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे आमिर खान के साथ उनके गाने 'चांद सिफारिश' गाने पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों के कपल डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षरा ने इस डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसके बाद ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षरा की बॉलीवुड में डेब्यू हो सकती है। वैसे खबर ये भी है कि अक्षरा सिंह ने आमिर खान से मूलकात के दौरान उनका इंटरव्यू भी किया है, जो जल्द ही एक बड़े चैनल पर प्रसारित होने वाली है।

बात दें कि अक्षरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक नहीं, बल्कि आमिर खान के साथ डांस वाले दो वीडियो शेयर किए हैं। उन्होंने एक वीडियो को शेयऱ करते हुए कैप्शन भी लिखा है कि आज का दिन उनके लिए बहुत बड़ा दिन है। वे इसके लिए ब्लेस्ड और ग्रेटफुल हैं। उनके लिए मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ अपने पसंदीदा गाने 'चांद सिफारिश' पर डांस करना फैरिटेल जैसा है।

लिंक : https://www.instagram.com/reel/CgddIqVB1ao/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इसके डांस वीडियो के बाद अक्षरा ने एक रिल्स शेयर किया है, जिसमें आमिर खान के साथ वे बाहें फैला कर इजहार करती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने इसके लिए भी मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘ये लो जी सनम, हम आ गए आज फिर दिल लेके। अक्षरा का यह रिल्स भी तेजी से वायरल हुआ है। वहीं वीडियो में दोनों ही स्टार्स के लुक की बात करें तो आमिर जहां ऊपर से नीचे तक जींस आउटफिट में नजर आ रहे हैं वहीं अक्षरा ब्लैक कलर की ड्रेस में कमाल लग रही हैं।  

लिंक : https://www.instagram.com/tv/Cgej31lhvUG/?igshid=MDJmNzVkMjY=

वैसे भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अक्षरा के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी हैं। एक्ट्रेस अपने खूबसूरत और ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इसी क्रम में अक्षरा सिंह का आमिर खान संग वीडियो सामने आने के बाद से उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा तेज हो गई है। वैसे हाल के दिनों में अक्षरा की दस्तक टी-सीरीज से लेकर टिप्स जैसे जगहों पर दस्तकों हो चुकी है। अब आमिर खान के साथ उनका इंटरव्यू प्रसारित होने वाला है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या अक्षरा का बॉलीवुड में डेब्यू होगा।   

From around the web