anant tv

अद्भुत हैं अक्षरा सिंह, वे हैं मेरे दिल के करीब  : विवेक केशरी (अभिनेता - इन्फ्लुएंसर - एंकर)

 
asdad

भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह को - एक्टर के रूप में अद्भुत हैं। आज हम एक दूसरे से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। मैं उनका साथ पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं। हमारा वाइब इतना मैच करता है कि हम कई बार वर्डरोब एक्सचेंज भी करते हैं। ये कहना है अभिनेता - इन्फ्लुएंसर – एंकर विवेक केशरी का, जिन्होंने खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें ‘दीदी’ बुलाता हूँ। उन्होंने ये बात फिल्म डोली के डबिंग के बाद कही।  

विवेक केशरी कहते हैं कि एक वक्त था, जब मैं उनको उनका जन्मदिन विश करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया था। लेकिन उसके बाद वो मेरे पास आई और हम दोनों आपस में बातें करने लगे और लॉक डाउन हो गया। हम एक दूसरे के परिवार बन गए। ये बात है 4 साल पहले की, जब मैंने फिल्म डोली की शूटिंग शुरू की थी। मैं तब तक एक नया कलाकार था। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पता चलता है कि आप क्रू में नए हैं, तो वह आपको अकेला नहीं छोड़ेगी और वे आपसे पूरे गर्मजोशी से मिलेंगी। यह अक्षरा सिंह को बांकी कलाकारों से अलग बनाती है। 

अभिनेता - इन्फ्लुएंसर – एंकर विवेक केशरी ने बताया कि बचपन से मैं  हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था। इसलिए साल 2011 में मैंने खुद को ऐसा करने का मौका दिया। मैं कहूंगा कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जैसे छोटे शहर से होने के कारण, मेरी यात्रा काफी रोमांचकारी थी। एकमात्र प्रायोगिक बात यह थी कि मेरे पिता को मुझे एक शहर से दूसरे शहर की यात्रा करने के लिए मना लिया जाए। मैं अपने सपनों का पीछे मिर्जापुर से वाराणसी की यात्रा करने में कामयाब रहा। फिर मुझे क्षेत्रीय संगीत वीडियो में छोटी भूमिकाएँ मिलने लगीं। मैंने हिंदी फिल्मों में कैमियो किया। इसी क्रम में अक्षरा सिंह अभिनीत फिल्म "डोली"  में, मैं दूसरी मुख्य भूमिका निभा का मौका मिला और तब से मेरी जर्नी शानदार रही है।

From around the web