anant tv

अक्षय कुमार का मानना है कि, कुछ बदलाव कर बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सफल का रास्ता दिखाया जा सकता है।

 
DF

 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार पिछले काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल बात यह है कि, साल 2022 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के हिसाब से उनके लिए बेहद बुरा रहा है। बता दें कि, इस साल अक्षय कुमार की एक के बाद एक चार फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई और ये चारों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। जिसकी वजह से अक्षय कुमार और उनके चाहने वाले निराश हैं। खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि, अक्षय कुमार पर इन चारों फिल्मों के जरिए मेकर्स ने करीब 500 से लेकर 600 करोड़ रुपए का दाव लगाया था।

जबकि बॉक्स ऑफिस से इनसे रिकवरी करीब 331 करोड रुपए की ही हो पाई है। जाहिर तौर पर मेकर को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है। हालांकि अब इसी दौरान एक बातचीत में अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों को चलाने का मंत्र दिया। अक्षय कुमार का मानना है कि, कुछ बदलाव कर बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सफल का रास्ता दिखाया जा सकता है।

बॉलीवुड को फिर से इन्वेंट करने की जरूरत है, उन्होंने ये सलाह भी दी कि, फिल्मों की टिकटों की दर में कम से कम 30 से 40 फ़ीसदी की कटौती करने की जरूरत है। अक्षय कुमार ने कहा कि, हमें हर चीज को फिर से तोड़ना है और उसे इन्वेंट करना है, हमें फिर से शुरुआत करनी होगी। अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि, एक्टर्स को अपनी फीस कम करने की जरूरत है।

टिकटों की कीमत घटाने की जरूरत है और सिनेमा निर्माण में आने वाली कुल लागत को भी काम करने की आवश्यकता है। अगर हम बात करें इस साल की सफल फिल्मों की तो इसमें आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, अनुपम खेर की द कश्मीर फाइल्स, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2, वरुण धवन की जुग जुग जियो और रणबीर आलिया की ब्रह्मास्त्र फिल्म शामिल है। जिन्होंने इस साल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है।

From around the web