anant tv

अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है

 
as

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान की फिल्में न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर दम दिखाती हैं, बल्कि फैन्स का दिल भी जीत लेती हैं। सुल्तान (Sultan),टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) और भारत (Bharat) जैसी फिल्मों में सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी बन चुकी है। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था। ऐसे में अब फैन्स के लिए गुड न्यूज है, क्योंकि एक बार फिर ये जोड़ी एक बिग एक्शन फिल्म में साथ आ सकती है।

फिर बनेगी सलमान और अली अब्बास की जोड़ी
बॉलीवुड एक्टर अली अब्बास जफर, सलमान खान को लेकर फिर से फिल्म बना सकते हैं। अली अब्बास जफर ने सलमान खान को लेकर सुल्तान,टाइगर जिंदा है और भारत बनाई है। कहा जा रहा है अली अब्बास जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है। फिलहाल वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और जल्द ही इसे लेकर सलमान से मुलाकात करेंगे।

फिल्म में काफी मजा आने वाला है...
अली अब्बास जफर ने बताया कि उन्होंने एक बिग बजट फिल्म की प्लानिंग की है, जिसे वह सलमान के साथ करना चाहते है। यह एक जबरदस्त एक्शन होगी।अली अब्बास जफर ने कहा, 'अपने प्लान वर्क कमिटमेंट के कारण मैं यशराज की टाइगर 3 डायरेक्ट नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में काफी मजा आने वाला है।'

सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो 'दबंग' खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, भाईजान, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो होगा। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

From around the web