anant tv

फिल्म 'दाग एगो लांछन' की शूटिंग पूरी होने पर भावुक हुईं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे किसकी हैं लकी चार्म, जानिए
 
आम्रपाली दुबे किसकी हैं लकी चार्म, जानिए

रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म 'दाग एगो लांछन' की शूटिंग पूरी हो गई। इस फिल्म की शूटिंग यूपी के गोरखपुर में हो रही थी। 'दाग एगो लांछन' की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की लीड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भावुक नज़र आईं। आम्रपाली ने इस फिल्म के अनुभव को बेहतरीन बताया और अपनी फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल - निर्देशक प्रेमांशु सिंह के साथ फिल्म के को- स्टार का भी शुक्रिया अदा किया। इसको लेकर आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा और भावुक पोस्ट किया। 

आम्रपाली दुबे ने अपनी इस पोस्ट में लिखा कि सबसे धैर्यवान और उत्साहजनक निर्देशक प्रेमांशु सिंह सर के साथ फिल्म 'दाग एगो लांछन' को पूरा किया। यह हमारी साथ में तीसरी फिल्म है सर। आपने मेरे अंदर की उन भावनाओं को तलाशने और उकेरने में मदद की, जो मुझे भी पता नहीं थी। इसके लिए धन्यवाद। उन्होंने डीओपी मनोज का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि उन्होंने अपने वीडियो कौशल से मुझे फ्रेश और खूबसूरत दिखने में मदद की। 

लिंक : https://www.instagram.com/p/CgWprp8PE82/?igshid=MDJmNzVkMjY=

भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने फिल्म के निर्माता निशांत उज्ज्वल को लेकर कहा कि मुझे जितना खुद पर विश्वास नहीं है, उससे ज्यादा भरोसा निशांत को मुझ पर है। इसलिए वे मेरे बेहद अच्छे दोस्त हैं। वे मुझे अपना लकी चार्म कहते हैं। मैंने उनकी जर्नी पीआरओ से लेकर निर्माता तक की देखी है। वे मुझे अपनी सभी फिल्मों में कास्ट करते हैं। वे मुझे वास्तव में बहुत खास महसूस कराते हैं। निशांत मुझ पर इतना विश्वास करने के लिए धन्यवाद। आपको बता दें कि निशांत उज्ज्वल भोजपुरी पर्दे के सबसे चर्चित निर्माता हैं, तभी बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में प्रदर्शित उनकी फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। अब बारी उनकी फिल्म 'दाग एगो लांछन' का है, जो अब पोस्ट प्रोडक्शन के लिए रेडी है। 

बहरहाल, आम्रपाली दुबे को इस बात का मलाल भी रह गया कि फिल्म में उनके को - स्टार रहे रितेश पांडेय, विक्रांत सिंह राजपूत और रक्षा गुप्ता की फोटो एक फ्रेम में नहीं है। लेकिन इसकी भरपाई दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अपने शानदार सह-कलाकारों को धन्यवाद, जिनके साथ मैं सेट पर बिना थके खूब एंजॉय किया। हालांकि हमारी कोई फोटो साथ में नहीं है, लेकिन मैं सबको टैग कर रही हूं। 


सामाजिक और पारिवारिक सरोकारों को लेकर बन रही फिल्म 'दाग एगो लांछन' के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका भोजपुरी की सबसे बड़ी व लोगो की चहेती आम्रपाली दुबे हैं, जो कहानी के केंद्र में हैं। उनके साथ सुपर स्टार रितेश पांडेय, हैंडसम ब्वॉय विक्रांत सिंह राजपूत,रक्षा गुप्ता,अमित शुक्ला, रंभा सहनी,निशा तिवारी,बबलू पंडित सत्य प्रकाश और ज्योति कलश मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म के सह निर्माता डॉ संदीप उज्ज्वल, सुशांत उज्जवल, गीतकार ओम झा, छायांकन मनोज कुमार सिंह, पीआरओ रंजन सिन्हा और लाइन प्रोड्यसर अखिलेश राय है।

From around the web